पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग : पूर्व विधायक के भतीजे ने खेला खूनी खेल….मां की मौत, भाई व पूर्व जिला पंचायत सदस्य बहन की हालत गंभीर…फिर खुद भी कर ली खुदकुशी

बस्तर 5 जून 2022। बस्तर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पूर्व विधायक के भतीजे ने अपनी मां, बहन और भाई पर जानलेवा हमला कर घर में खूनी खेल खेला। घटना में आरोपी की मां की जहां मौत हो गई, वही भाई-बहन को चिंताजनक हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा कि इस खूनी खेल के बाद आरोपी ने खुद भी जहर का सेवन कर खुदकुशी कर ली है

पूरा घटनाक्रम जगदलपुर के कोड़ेनार थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि गांव में राधिका कच्छ का परिवार निवास करता है। शनिवार की देर रात राधिका के बड़े बेटे सुरेंद्र कच्छ का छोटे भाई कृष्णा के साथ व्यापार में घाटा होने को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर सुरेंद्र ने तैश में आकर पहले अपने छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया क्या। इस घटना के बाद आरोपी सुरेंद्र ने अपनी मां और बहन पर भी कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर हत्या की कोशिश की।

इस घटनाक्रम में जहां सुरेंद्र की मां राधिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं आरोपी का भाई कृष्णा और बहन सरिता को चिंताजनक हालत में जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सरिता पूर्व जिला पंचायत सदस्य हैं। जगदलपुर एडिशनल एसपी ने बताया कि घटना देर रात की है, प्राथमिक पूछताछ में घायल सरिता ने बिजनेस में नुकसान को लेकर दोनों भाइयों के बीच विवाद और मारपीट होने की बात जानकारी दी है। वारदात के बाद आरोपी ने खुद भी कीटनाशक का सेवन कर खुदकुशी कर ली है।

पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम में अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी मृतक पूर्व विधायक मन्नू राम कच्छ का भतीजा था, जिसने इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली है।

Back to top button