ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

CG – SP-ASP Dance VIDEO: “जलवा, तेरा जलवा..जलवा” ….जब SP-ASP ने पुलिसकर्मियों संग किया जबरदस्त डांस, डांस और उसके पीछे का मकसद, दोनों है शानदार

कवर्धा 3 फरवरी 2023। खाकी वर्दी के पीछे अगर कड़क और रौबदार तेवर होता है, तो उसी वर्दी के पीछे मासूमियत, मस्ती और मौज भी छुपी होती है। ऐसा ही दिल खोलकर मस्ती भरा नजारा के कवर्धा में दिखा। जहां जिले के पुलिस कप्तान लाल उमैद सिंह के साथ एडिशनल एसपी मनीषा रावटे और दर्जनों पुलिसकर्मी देशभक्ति गाने पर जमकर थिरकते नजर आए।

देशभक्ति गाने पर एसपी, एडिशनल एसपी, डीएसपी, कई इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर के बिंदास डांस का नजारा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जलवा तेरा…जलवा, गाने पर एसपी लाल उमेद सिंह जहां ताली बजाते हुए झूमते दिखे तो वहीं एडिशनल एसपी मनीषा रावटे का भी बिंदास अंदाज देखने को मिला। जिले के शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ डीएसपी और कई थाना प्रभारी भी जमकर नाचते नजर आए।

आपको बता दें कि वायरल वीडियो कवर्धा पुलिस की सामुदायिक पुलिसिंग के तहत आयोजित ऐतिहासिक कबड्डी प्रतियोगिता का है। इस प्रतियोगिता का आयोजन कर गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में कवर्धा पुलिस ने अपना नाम दर्ज कराया था। इस प्रतियोगिता में कवर्धा पुलिस ने नक्सल प्रभावित 500 गांव के युवा नौजवानों के साथ बेहतर समन्वय बनाने के साथ ही एक साथ एक ही दिन 400 सौ गांवों में कबड्डी खेल का आयोजन किया था।

जिस पर गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में कवर्धा पुलिस का नाम दर्ज हुआ था। 29-30 जनवरी को जिलास्तरीय कबड्डी के आयोजन की वन एवं परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने भी तारीफ की थी। कवर्धा पुलिस ने सफल आयोजन के बाद अपने सभी साथी सहयोगियों के साथ खुशियां मनाते हुए देश भक्ति गीतों में डांस किया था। जिसका वीडियो शोसल में मीडिया में खूब वायरल हो रहा है

Back to top button