क्राइम

CG- बेटे ने हार्ट अटैक से मौत बता पिता का शव दफनाया, बेटी ने खोला हत्या का राज, तो 10 दिन पर पिता का निकाला गया कब्र से शव

कांकेर 18 जून 2023। एक बेटे ने बाप की हत्या कर दी। फिर गांववालों को हार्ट अटैक से मौत बताकर चुपके से दफना दिया। इधर पिता की मौत पर बेटी को संदेह हुआ। फिर शक होने पर बेटी ने पुलिस को घटना की जानकारीदी, जिसके बाद पुलिस ने प्रशासन की अनुमति लेकर शक को कब्र से बाहर निकाला। आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामला 7 जून का है, जहां बजरूराम पटेल की हार्ट अटैक से मौत बताकर उसके बेटे सुनील पटेल ने आनन-फानन में शव को दफना दिया। इधर, बेटी जानकी को भाई की इस बात पर भरोसा नहीं हुआ। इसके चलते जानकी ने कोरर थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई। पुलिस ने एसडीएम कोर्ट से शव को कब्र से बाहर निकालने की अनुमति मांगी थी।17 जून को कब्र खोदकर लाश निकलवाई गई और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पुलिस आरोपी सुनील पटेल से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, 7 जून को बजरूराम पटेल (65 वर्ष) की हार्ट अटैक से मौत बताकर उसके बेटे सुनील पटेल ने आनन-फानन में शव को दफना दिया। लेकिन बेटी जानकी को भाई की इस बात पर भरोसा नहीं हुआ। इसके चलते जानकी ने कोरर थाने में शिकायत दर्ज कराई। जानकी का आरोप था कि उसके पिता की हार्ट अटैक से मौत नहीं हुई है। उसके भाई ने ही उसके पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। पिता और भाई के बीच अक्सर विवाद होता रहता था और भाई का व्यवहार पिता के साथ अच्छा नहीं था।

कोरर थाने में आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मृतक की मौत की असल वजह का खुलासा होगा।

Back to top button