मनोरंजन

अपने डांस से छोटी सी बच्ची ने सपना चौधरी को भी किया फेल, ‘कमर तेरी लेफ्ट राइट’ गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो मिनटों में लोगों का दिल जीत लेते हैं। अब हाल ही में स्टेज पर गजब डांस करती एक छोटी बच्ची का वीडियो सामने आया है। यह नन्हीं सी बच्ची स्टेज पर डांस करती डांसर सपना चौधरी को भी टक्कर दे रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर सिंगर अजय हुड्डा कमर तेरी लेफ्ट राइट हाले (Kamar Teri Left Right Halle) गाना परफॉर्म कर रहे हैं। उनके साथ ही स्टेज पर एक छोटी बच्ची भी नजर आ रही है। बच्ची ने पीले रंग का स्कर्ट टॉप और नीली जैकेट पहन रखी है। बच्ची सिंगर के साथ गाने पर डांस कर रही है। बच्ची के साथ सिंगर भी साथ में स्टेप्स करते दिखाई दे रहे हैं। बच्ची बहुत ही जबरदस्त अंदाज़ में एक एक स्टेप्स करके कमर मटका रही है। बच्ची के डांस के आगे तो बड़े-बड़े भी डांसर्स भी फेल हो जाएं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग बच्ची के डांस को खूब पसंद कर रहे हैं और बच्ची के टैलेंट की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। बच्ची के डांस पर लोग फिदा हो गए हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर @itsmesabita नाम की यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को अबतक 46 हजार बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर प्यार भरे कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं।

Back to top button