क्राइम

CG- 3 की मौत- तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई मौके पर 3 की मौत, एक की हालत गंभीर, छट्ठी कार्यक्रम से लौटने के दौरान हुआ हादसा

 

बलौदाबााजार 10 मार्च 2022 । बलौदाबाजार जिला में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी, इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार 3 दोस्तों की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही एक अन्य शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कार सवार छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस रायपुर लौट रहे थे, तभी देर रात ये हादसा हो गया।

पूरा घटनाक्रम बलौदारबाजार जिला के पलरी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि रायपुर के दोंदेखुर्द निवासी 45 वर्षीय ललिता प्रसाद अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होने बलौदाबाजार गये हुए थे। बलौदाबाजार के ग्राम कुसमी में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देर रात सभी वापस कार से घर लौट रहे थे। तभी पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम संडी के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी।

इस दुर्घटना में कार चला रहे शख्स के साथ ही तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, वही एक अन्य शख्स को गंभीर चोट आई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक सभी मृतक पेेशे से चालक है, जो कि अपने साथी के घर छटठी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। मृतको की पहचान 45 वर्षीय ललिता प्रसाद, 46 वर्षीय जितेंद्र कुमार पाठक, और 46 वर्षीय अशोक युद के रूप में किया गया है। वही भोला गोस्वामी नामक शख्स को गंभीर चोट आई है। पुलिस ने इस दुर्घटना पर मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button