पॉलिटिकल

महिला मंत्री की पति करते हैं पिटाई : पति से प्रताड़ित मंत्री स्वाति सिंह का ऑडियो हुआ वायरल, कहा- गलत आदमी से शादी हो गई

लखनऊ 24 जनवरी 2022। .…तो क्या महिला मंत्री को पति पीटते हैं ?….क्या महिला मंत्री भी राज्य में असुरक्षित हैं?…ये सवाल इसलिए क्योंकि यूपी की मंत्री स्वाति सिंह का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो खुद अपने पति पर पीटने का आरोप लगा रही है। इस वायरल आडियो पर अब बवाल मच गया है। अभी स्वाति सिंह योगी सरकार में मंत्री थी।  योगी सरकार में महिला बाल-विकास मत्रीं स्वाति सिंह  का एक ऑडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में स्वाति सिंह किसी पुरूष से बात कर रहीं है, और बताती हैं कि किस तरह वे अपने पति से पीड़ित है। वायरल ऑडियो में योगी की महिला मंत्री कहती हैं कि उनकी शादी एक गलत आदमी से हो गई।

इस ऑडियो में दो बातें बहुत साफ है कि एक तो उनके पति किसी अवस्थी के मकान पर जबरन कब्जा करते हैं, पुलिस भी उनकी मदद करती है। पीड़ित की सुनवाई नही होती और दूसरा सच यह है कि खुद मंत्री भी अपने पति के हाथों मजबूर हैं, वो उनके साथ मारपीट भी करते हैं। बता दें कि मंत्री स्वाति सिंह  और उनके पति दयाशंकर सिंह के बीच के रिश्ते पहले से ही ठीक नहीं रहे हैं। साल 2008 में स्वाति ने पति दयाशंकर के खिलाफ मारपीट की एफआईआर भी दर्ज कराई थी। हालांकि दोनों ने कभी इस झगड़े को सार्वजनिक मंच पर सामने नहीं आने दिया। मगर, लंबे वक्त से दोनों अलग रहते हैं।

पति पत्नी का ये रिश्ता अक्सर ही विवादों से घिरा रहा है। इस बार विवाद की वजह खुद स्वाति सिंह का एक ऑडियो क्लिप बन गया है। वायरल ऑडियों में मंत्री स्वाति सिंह  अपने पति दयाशंकर सिंह द्वारा पीड़ित एक व्यक्ति से फोन पर बात कर रही हैं। पीड़ित से बात करते करते स्वाति सिंह का निजी दर्द भी छलक पड़ता है। वे सामने वाले को अपनी पीड़ा बताती हैं। इस बातचीत में स्वाति अपने पति दयाशंकर सिंह पर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही हैं। इस ऑडियो में स्वाति कहती है कि उनके पति दयाशंकर सिंह उनके साथ मारपीट करते है। इतना ही नही वे उनसे किस कदर डरती हैं, इसका अंदाजा भी इस ऑडियो को सुन कर लगाया जाता है। स्वाति सिंह कहती है कि कि हमारी और आपकी बातचीत का पता दयाशंकर सिंह को नहीं चलना चाहिए। उन्हें पता चलेगा तो क्या होगा आप समझ सकते है।

Back to top button