पॉलिटिकल

इशारों इशारों में संजय शर्मा का कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन पर बड़ा हमला…. मुख्यमंत्री के हंसी मजाक में कहे वाक्य को फेसबुक पोस्ट पर डालकर साधा निशाना !

रायपुर 5 अप्रैल 2022। समय-समय पर अलग-अलग संगठनों पर निशाना साधने वाले शिक्षक नेता संजय शर्मा के निशाने में इस बार कमल वर्मा और उनका कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन है । 4 अप्रैल को मुख्यमंत्री ने हंसी मजाक करते हुए कहा था ऐसा लग रहा है आप सम्मान के लिए नहीं मांग के लिए बुलाए हैं और यदि ऐसा है तो सम्मान वापस ले लीजिए।

मुख्यमंत्री की इन्हीं लाइनों को कोट करके अब संजय शर्मा ने पोस्ट किया है कि किसने किससे कहा….?? आप सम्मान के लिए बुलाए हैं…! मांग करना है तो सम्मान वापस ले लो । इस पोस्ट पर उनके कई समर्थकों ने स्पष्ट तौर पर अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन का नाम भी लिखा है और वह वीडियो भी डाला है जिसमें यह तमाम बात कही गई थी।

[aiovg_video type=”facebook” facebook=”“]

जग जाहिर है कि संजय शर्मा समय-समय पर इसी प्रकार शिक्षक संघों के नेताओं पर भी निशाना साधते रहते हैं और कई बार मामला व्यक्तिगत भी हो जाता है खास तौर पर छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के साथ हुए लड़ाई में पूरे प्रदेश ने यह देखा था शिक्षकीय गरिमा कैसे तार-तार हुई थी , लेकिन इस बार उनके निशाने पर कोई शिक्षक संगठन या नेता नहीं है बल्कि कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन है ऐसे में देखना है कि उनकी तरफ से किस प्रकार का पलटवार आता है ।

Back to top button