ब्यूरोक्रेट्स

“इतना मारूंगा सा## ठीक कर दूंगा हरा##खो” रेप पीड़िता के लिए न्याय मांगने गये परिवार पर SP बौखलाए….सरेराह थप्पड़ भी मारा….गिड़गिड़ाता रहा परिवार

आज़मगढ़ 17 अक्टूबर 2021। न्याय की गुहार को लेकर पुलिस ऑफिस पहुंचे ग्रामीणों में शामिल एक युवक को पुलिस कप्तान ने मात्र इसलिए पीट दिया कि वह उनके वाहन के सामने आ गया था। वह वाहन रोक कर न्याय की गुहार लगाना चाह रहा था। युवक को पीटने के साथ ही पुलिस कप्तान ने उसे अपने ऑफिस में ही बैठा भी लिया है। यह पूरा मामला कमरे में कैद हो गया है।

आजमगढ़ के एसपी ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि इतनी मार मारूंगा न..। पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एसपी परिवार के लोगों को धमकाते हुए सुने जा रहे हैं। वीडियो में एसपी आजमगढ़ कह रहे हैं कि “इतनी मार मारूँगा ना…, ठीक कर दूँगा”।


रौनापार थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 10 वर्षीया बच्ची बीते शुक्रवार सुबह घर से कुछ दूरी पर रास्ते में अर्धनग्न अवस्था में मिली थी। हालत देख कर आशंका जतायी गई कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। परिजन उसे जिला अस्पताल ले कर गए जहां से उसे रेफर कर दिया गया।मामले पर अब पुलिस की तरफ से भी अपना पक्ष रखा गया है। वायरल वीडियो को लेकर एसपी आजमगढ़ ने बताया है कि बुधवार को रौनापुर थाना क्षेत्र के लोग जनसुनवाई के दौरान मुझसे मिलें। उनकी जो एप्लीकेशन थी उस पर मुकदमा पंजीकृत करने का आदेश तत्काल दे दिया गया था। जन सुनवाई के बाद में जब निकला तो मेरे गाड़ी के आगे एक युवक लेट गया। जिसके बाद कुछ लोग पत्थर मारने के लिए सामने आ गए। जिसके बाद मैंने गाड़ी से उतरकर उससे पूछताछ की। कुछ लोगों ने राजनीतिक लाभ के लिए सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर दिया। इसमें कोई सत्यता नहीं है।

मामले पर अब पुलिस की तरफ से भी अपना पक्ष रखा गया है। वायरल वीडियो को लेकर एसपी आजमगढ़ ने बताया है कि बुधवार को रौनापुर थाना क्षेत्र के लोग जनसुनवाई के दौरान मुझसे मिलें। उनकी जो एप्लीकेशन थी उस पर मुकदमा पंजीकृत करने का आदेश तत्काल दे दिया गया था। जन सुनवाई के बाद में जब निकला तो मेरे गाड़ी के आगे एक युवक लेट गया। जिसके बाद कुछ लोग पत्थर मारने के लिए सामने आ गए। जिसके बाद मैंने गाड़ी से उतरकर उससे पूछताछ की। कुछ लोगों ने राजनीतिक लाभ के लिए सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर दिया। इसमें कोई सत्यता नहीं है।

Back to top button