बिग ब्रेकिंग

खान सर ने 7000 लड़कियों से राखी बंधवा कर ,बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

पटना 31 अगस्त 2023 |पटना के फेमस ऑनलाइन ट्यूटर खान सर को अब पूरा देश जानने लगा है. लोग अक्सर उनके ज्ञान की तारीफ करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी कोई न कोई वीडियो देखने को मिल जाती है. कभी अपने फनी बोल तो कभी विवादित बयानों के चलते खान सर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. अब रक्षाबंधन के इस त्योहार के अवसर पर खान सर एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं. हालांकि इस बार ना तो वह किसी विवादित बयान के चलते सुर्खियों का हिस्सा बने हैं और ना ही अपने किसी अटपटे बोल के चलते.

से भी ज्यादा लड़कियां इस रक्षाबंधन के कार्यक्रम में जुट गई. खान सर भी सभी के पास घूम-घूम कर राखी बंधवा रहे थे. कार्यक्रम खत्म होते-होते खान सर का हाथ राखियों से भर गया. राखियों की संख्या लगभग 7000 हो गई. इसके बाद खान सर ने कहा कि इतना ज्यादा राखी हो गया कि चार पांच आदमी से खुलवाना पड़ेगा.

7000 से भी ज्यादा राखी बंधवाई
खान सर की प्रसिद्धि किसी से छिपी हुई नहीं है. रक्षाबंधन के दिन तो गुरु-शिष्य नहीं, बल्कि भाई-बहन का प्रेम कोचिंग में देखने को मिलता है. भद्रा से पहले राखी बंधवाने के लिए खान सर ने अपने कोचिंग में आज ही रक्षाबंधन का कार्यक्रम रखा. इस कार्यक्रम में अपनी बहनों यानी कि पढ़ने वाली लड़कियों के लिए खाने का भरपूर प्रबंध किया गया था. सभी छात्राएं सुबह से राखी लेकर कोचिंग पहुंचने लगी. जब खान सर राखी बंधवाने के लिए अपनी बहनों के बीच पहुंचे तो राखी बंधवाने का सिलसिला घंटों चला.

वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का दावा

सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज़ भी वायरल हो रही हैं, जिसमें छात्राएं अपने टीचर को राखी बांधती नजर आ रही हैं. यहां तक कि खुद खान सर ने भी अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी से भरा उनका हाथ देखा जा सकता है. खान सर ने यह दावा भी किया है कि ये एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है. क्योंकि पहले कभी किसी को इतनी ज्यादा राखियां नहीं बांधी गई हैं.

Back to top button