पॉलिटिकल

विधायक का जूता चोरी : …ये चोर भी ना, कि क्या कहें….विधायक गये थे मेले का उदघाटन करने, चोरों ने कर लिया नेताजी का जूता चोरी…तपती रेत पर चलना पड़ा नंगे पाव

आगरा 22 अप्रैल 2022। …आपने शादी में दुल्हे का जूता चोरी होते सुना होगा….आपने मंदिरों में भी जूते चोरी होते सुने होंगे….लेकिन क्या कभी किसी विधायक का जूता चोरी होना सुना है। लेकिन, ऐसा गजब सच में हो गया है। भाजपा के एक विधायक का चोरों ने जूता ही चोरी कर लिया, वो भी तब जब वो एक कार्यक्रम में गये हुए थे। अब बिना जूते के ही विधायक को तपती जमीन पर चलना पड़ा। विधायक का तपती दोपहरी में गर्म जमीन पर बिना जूता के चलते हुए वीडियो वायरल हो गया है।

मामला आगरा का है, जहां फतेहाबाद विधानसभा से भाजपा विधायक छोटेलाल वर्मा का जूता ही किसी ने चोरी कर लिया।  दरअसल, बीजेपी विधायक ठीपुरी गांव में सती मेले का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान देवी दर्शन के लिए जाते समय उन्होंने अपने जूते मंदिर के बाहर द्वार पर ही उतार दिए थे. जब विधायक वापस आए, तो मंदिर के बाहर  से उनके जूते गायब थे. यह देख उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी और बीजेपी कार्यकर्ता हैरान रह गए. इसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने जूतों की काफी खोजबीन की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. 

आखिरकार मजबूरी में विधायक को नंगे पैर ही अपनी गाड़ी तक जाना पड़ा. विधायक छोटे लाल वर्मा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि किसी के पास जूते नहीं होंगे, तो वह ले गया होगा. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. विधायक जब बिना जूतों नंगे पैर तपती जमीन पर अपनी गाड़ी की ओर जा रहे थे, वहां मौजूद किसी ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

Back to top button