वायरल न्यूज़

रेड लाइट जंप करने वालों को अब रोकेंगी करीना कपूर, ट्रैफिक पुलिस ने निकाला गजब का तरीका !


दिल्ली 17 जुलाई 2022 । दिल्ली पुलिस अक्सर अलग-अलग विषयों पर जागरूकता बढ़ाने सोशल मीडिया के माध्यम से सूचनात्मक संदेश फैलाने के लिए नए और अनोखे तरीके अख्तियार करती रहती है। अब दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस ने यातायात नियमों का पालन न करने वालों को ठीक करने के लिए नया तरीका इजाद किया है। शनिवार को लोगों से एक गजब के तरीके से ट्रैफिक नियमों का पालन करने का आग्रह किया।

दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक छोटा विडियों क्लिप शेयर किया है। यह विडियों उन लोगों को टारगेट करता है, जो ट्रैफिक की रेड लाइट जंप करते हैं और सड़क पर दूसरों के जीवन को खतरे में डालते हैं। क्लिप में एक तेज रफ्तार कार को ट्रैफिक सिग्नल पर रेड लाइट को जंप करते हुए दिखाया है।

कार के आगे बढ़ने के बाद करीना कपूर खान का पू कैरेक्टर उनकी फिल्म कभी खुशी कभी गम से रेड लाइट के ऊपर दिखाई देता है और अपने डॉयलाग ये कौन है जिसे पू को दोबारा मुड़ कर नहीं देखा के रूप में पेश करता है।

इससे पहले 12 जुलाई को दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने नासा की ब्रह्मांड की सबसे गहरी और सबसे तेज इन्फ्रारेड तस्वीर शेयर की थी। जो सीटबेल्ट पहने एक व्यक्ति की छवि के बगल में थी। उन्होंने इसे कैप्शन दिया सितारों और चालान को देखने से बचने के लिए सीटबेल्ट के साथ ड्राइव करें।

Back to top button