वायरल न्यूज़

पहली बार बर्फ देखते ही खुशी से उछलने लगा रेगिस्तान का जहाज,…. बकरियों के झुंड के साथ की मस्ती….

VIRAL VIDEO: जानवरों से जुड़े वीडियोज़ देखना लोगों को बेहद पसंद आता है। जानवर अगर मौज मस्ती करते नज़र आने लगे फिर तो देखने वालो का दिन ही बन जाता है। दिनभर के काम-काज की थकान मिटानी हो तो वाइल्डलाइफ से जुड़े वीडियोज़ देखकर मन फ्रेश हो जाता है। ऐसा ही एक मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक ऊंट की खुशी देख आप बस उसे ही देखते रह जाएंगे।

वीडियो को रैंचो ग्रांडे द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, जो सैकड़ों जानवरों के लिए एक फार्म और पशु अभयारण्य है। वीडियो में अल्बर्ट नाम का ऊंट पहली बार बर्फ को देखता है। वह उत्तेजित हो जाता है और कूदने लगता है। ऊँट फिर अपनी खुशी अपने दोस्तों – बकरियों के झुंड के साथ जाहिर करता है। जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, जानवर बकरियों को अपनी सभी पसंदीदा जगहों को दिखाता है। वीडियो में वॉयसओवर के अनुसार, जानवर एक बर्फ में रहने वाला ऊंट है।

https://www.instagram.com/reel/CmHXOiJD1uc/?utm_source=ig_embed&ig_rid=735ea5e7-be7a-48d2-8bca-14dbb33f76a1

क्लिप के कैप्शन में लिखा है, “हमने इसे टिकटॉक पर पोस्ट किया है। ऐसा लगता है कि यह सभी को बहुत खुश कर रहा है, जो कि अल्बर्ट ने किया है, इसलिए हम इसे इंस्टाग्राम समुदाय के साथ भी शेयर करना चाहते हैं! सभी समर्थन के लिए धन्यवाद! ” वीडियो को दो दिन पहले शेयर किया गया था और तब से अब तक इसे 71 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 7 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। और इस पर लोग तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे है एक यूजर ने लिखा, “बहुत कीमती! बहुत खुशी! कल मेरा दिन बना दिया और आज फिर से।”
दूसरे यूजर ने लिखा, “अलबर्ट और उसके सभी दोस्तों ने कल मेरा दिन बना दिया!!! मैंने आपके वीडियो को कई बार देखा और इसे उन सभी के साथ शेयर किया जिन्हें मैं जानता हूं। कृपया अल्बर्ट और उनके सभी दोस्तों को बताएं कि मैं जल्द ही मिलने आ रहा हूं ताकि मैं कैमल जूम देख सकूं स्वयं!!!!!”
तीसरे ने, “मैं इसे और अधिक प्यार नहीं कर सकता !!” चौथे ने, “हर कोई अब एक पालतू ऊंट चाहता है,” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ओह अल्बर्ट !!!! आपका उत्साह हमें इतना आनंद देता है। हम आपसे फिर से मिलना चाहते हैं !!! लेकिन तब तक, बर्फ का आनंद लें!”

Back to top button