टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

दिल दहलाने वाला हादसा,12 साल की बच्ची समेत कुंड में गिरी कार,

8 अगस्त 2023 एक टूरिस्ट स्पॉट से कार हादसे का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है. घटना सिमरोल घाट सेक्शन से 10 किलोमीटर दूर लोधिया कुंड की है. यहां एक कार कुंड में गिर गई. बता दें, कि जिस समय यह हादसा हुआ, उस वक्त कार में 12 साल की लड़की बैठी थी. जैसे ही कार कुंड में गिरी, लड़की के पिता वहीं पास में मौजूद थे. उन्होंने तुरंत बेटी को बचाने के लिए कुंड में छलांग लगा दी. उनके अलावा और भी कई लोग मदद के लिए कुंड में कूद पड़े ताकि बच्ची को बचाया जा सके. इस दौरान लड़की और उसके पिता को चोट भी आ गई. बताया रहा है कि यह हादसा रविवार देर शाम को हुई थी. एक कपल अपनी 12 साल की बेटी को लेकर कुंड में घूमने पहुंचा था. पिता ने कार को वहीं कुंड के किनारे खड़ा कर दिया था वो भी बिना हैंडब्रेक लगाए. उनकी पत्नी और वह तो कार से बाहर निकल आए.

कपड़े बदलने के दौरान अचानक हट गया हैंड ब्रेक

तैयब के साथ मौके पर मौजूद उनके परिचित साबिर हुसैन ने दैनिक भास्कर से फोन पर चर्चा में बताया, ‘हम पांच परिवार दो कारों से पिकनिक मनाने लोधिया कुंड पहुंचे थे। कुंड के ढलान पर हैंड ब्रेक लगाकर कार खड़ी की थी। कुंड में नहाने के बाद कपड़े बदलने के दौरान तैयब की कार का हैंड ब्रेक अपने आप हट गया। इस दौरान जौनक अकेली कार में थी। कार फिसलन के कारण कुंड की ओर लुढ़कने लगी और देखते ही देखते बोनट के बल पर कुंड में जा गिरी।

बेटी को बचाने के लिए तैयब भी कार के पीछे-पीछे कुंड में कूद गए। यह देखकर मौके पर चीख-पुकार मच गई। तैयब की पत्नी पति और बेटी को बचाने के लिए गुहार लगाने लगी। आसपास खड़े कुछ लोग तैरकर गए और बच्ची और उसके पिता को बाहर निकाला। कुछ देर बाद उन्हें एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया |

अचानक हुए हादसे में वह कुछ समझ नहीं पाए, कार को कुंड में गिरते ही उन्होंने पानी में छलांग लगा दी। अन्य लोगों की मदद से कार का गेट खोल कर बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि कार का गेट खुला था। जैसे ही कार फिसली, सीट पर बैठी बच्ची कुंड में कूद गई लेकिन उसे तैरना नहीं आता था उसके बचाने के लिए उसके पिता भी कूदे। हालांकि दोनों पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

Back to top button