ब्यूरोक्रेट्स

SI ने किया कांस्टेबल का रेप : SI ने लेडी कांस्टेबल का किया रेप, MMS भी बनाया…..मामला दबाने के लिए महिला दारोगा ने मांगी रिश्वत… पुलिस महकमे का घिनौना खेल

नई दिल्ली 10 अक्टूबर 2021। दिल्ली पुलिस के कुछ अफसरों का एक घिनौना खेल सामने आया है। मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में तैनात एक महिला दारोगा ने पुरुष ASI के साथ मिलकर एक दूसरी महिला कॉन्स्टेबल के साथ हुए रेप के मामले को दबाने के लिए रिश्वत मांगी। फिलहाल इन दोनों अफसरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में तैनात एक महिला SI और एक पुरुष ASI को एक दूसरे पुरुष SI (एक महिला कॉन्टेबल से रेप का आरोपी) से रिश्वत लेते हुए बीती रात गिरफ्तार किया गया है। हैरानी की बात यह है कि महिला SI ही रेप केस की जांच कर रही थी।

बीते अगस्त महीने में साउथ डिस्ट्रिक्ट के हौज खास थाने में तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल से रेप का मामला सामने आया था। पीड़िता ने महकमे के ही सब इंस्पेक्टर पर इसका आरोप लगाया था। महिला कॉन्स्टेबल के आरोप के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर मनोज ने इमरजेंसी ड्यूटी के दौरान उसे कॉल किया। इसके बाद वह उसे मुनिरका स्थित एक घर में ले गया। यहां पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी गई, जिसे पीकर वह सुधबुध खो बैठी। इसके बाद आरोपी ने उनके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और आपत्तिजनक हालत में फोटो भी खींच ली थी।

एक तरफ पुलिस के SI के ऊपर साथी महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात का आरोप है। दूसरी तरफ एक महिला SI जो इस रेप मामले की जांच कर रही थी, उसे रेप का मामला दबाने के लिए दूसरे पुरुष ASI के साथ मिलकर आरोपी SI से रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। ऐसे में लोग अब दिल्ली पुलिस पर ही तरह-तरह के सवाल उठाने लगे हैं।

Back to top button