Automobile

Nishan की होशियारी निकाल देंगी Tata की नई कार, जाने कीमत और जबरदस्त फीचर्स

Nishan की होशियारी निकाल देंगी Tata की नई कार, जाने कीमत और जबरदस्त फीचर्स. आपको बता दे की देश की जानीमानी कम्पनी टाटा ने अपना नया मॉडल Tata Altroz Facelift को इस वर्ष में पेश करने की तैयारी में है. तो चलिए आपको टाटा क्र इस नए मॉडल की जानकारी विस्तार से बताते है.

Tata Altroz Facelift का शक्तिशाली इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की टाटा के इस नए मॉडल में आपको इंजन के ऑप्शन देखने को मिलने वाले है. जिसका पहला इंजन 1.2 लीटर पेट्रोल वाला है, और दूसरा 1.2 लीटर का डीजल टर्बो का दिया जा सकता है। आपको बता दे की इसके साथ में 5-स्पीड का मैनूरल और ऑटोमेटिक भी शामिल किया गया है, आपको टाटा के इस नया मॉडल में 20 से 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का तगड़ा माइलेज देखने को मिल जाएंगे.

read more: CG POLITICS : कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा का विवादित बयान, जनसभा में कहा….”लखमा जीतेगा…नरेंद्र मोदी मरेगा”, मंत्री केदार कश्यप ने लखमा को छत्तीसगढ़ का राहुल गांधी बताया

Nishan की होशियारी निकाल देंगी Tata की नई कार, जाने कीमत और जबरदस्त फीचर्स

Tata Altroz Facelift के प्रीमियम फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करे टाटा के इस नए मॉडल में आपको सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी,10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम ,कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी ,7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट ,क्लस्टर ,360-डिग्री कैमरा ,वेंटिलेटेड सीट्स और एयर प्योरिफायर जैसे कई प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

read more: सस्ते दाम में लॉन्च हुआ Nubia का फोल्डेबल फोन, 50MP AI डुअल कैमरा के साथ मिलेगी कई खूबियां

Tata Altroz Facelift की प्राइस

आपकी जानकारी के लिए बता दे की टाटा के इस नए मॉडल की कीमत बहुत ही काम होने वाली है. टाटा के इस नए मॉडल की कीमत करीब 6 लाख रुपये से 10 लाख रुपये के के आस-पास होनर वाली है. टाटा के इस नए मॉडल में आपको डार्क एडिशन ,ऑर्कस व्हाइट ,मिडनाइट ब्लू ,गोल्डन स्काई ,हाईलैंड सिल्वर और पेरिसियन ब्लू जैसे कई कलर ऑप्शन दिए जा सकते है .

Back to top button