वायरल न्यूज़

लापरवाही की भी हद है! यात्री को ट्रेन में बैठने की जगह नहीं और चढ़ाया जा रहा सांड को…..ऐसे देखकर सभी यात्री हुए परेशान….

साहिबगंज 06 अगस्त 2022 : जामलपुर से साहिबगंज जानेवाली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में सफर करते सांड का वीडियो सामने आया है। सवारियों ने बताया कि दस-बारह लोग सांड को ट्रेन में चढ़ाकर चले गए और सवारियों से यह कह गए कि इसे साहिबगंज स्टेशन पर उतार देना। अब ट्रेन में सवारी करते सांड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, मिर्जा चौकी स्टेशन पर अजीबोगरीब नजारा दिखाई दिया। मिर्जाचौकी से एक ट्रैन साहिबगंज के लिए रवाना हो रही थी। इसी दौरान मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर 10-12 अज्ञात लोगों ने एक सांड को ट्रेन में चढ़ा दिया। जब तक किसी की नजर इस पर पड़ती, तब तक कुछ मनचले और नशे में धुत लोग सांड को पैसेंजर ट्रेन में बांधकर मौके से निकल गए।

मिर्जा चौकी आरपीएफ के जवान और मिर्जा चौकी प्रशासन दोनों की नजर सांड पर नहीं पड़ी।लोगों का कहना है कि कानून व्यवस्था को लेकर लापरवाही बरती जा रही है। भविष्य में ऐसी लापरवाही दोबारा नहीं हो, इसके लिए प्रशासन को काफी सतर्क और सजग रहने की जरूरत है। लोगों का कहना है कि अगर सांड उग्र हो जाता तो बड़ी घटना हो सकती थी।

Back to top button