क्राइम

VIDEO : महिला कांस्टेबल संग रंगरेली मना रहे इंस्पेक्टर की चप्पल से पिटाई…. महिला सिपाही की बहन चप्पल से पीटते हुए थाने तक लायी….. वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल

आगरा 26 अक्टूबर 2021। महिला सिपाहियों संग रंगरेली मना रहे इंस्पेक्टर की चप्पल से पिटाई हो गयी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल करवाचौथ के दिन इंस्पेक्टर एक महिला सिपाही के साथ गुलछर्रे उड़ा रहा था, तभी लेडी कांस्टेबल की बहन ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर सरेराह दरोगा की पिटाई करनी शुरू कर दी। युवती चप्पलों से पीटती हुई दरोगा को थाने ले गई. दरोगा को पीटते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाद में थाने में दोनों में पक्षों में समझौता हो गया. हालांकि थाने में पुलिस मामले को रफा-दफा करने में जुट गई. ये घटना रात करीब 11 बजे की है.

[aiovg_video type=”facebook” facebook=”https://www.facebook.com/newwaynews24/videos/278207870841632/” loop=”1″]

मामला आगरा जिले के एत्मादपुर थाने का है. जहां आगरा के एक थाने में तैनात दरोगा का महिला सिपाही के साथ मेल जोल था. इस दौरान दोनों का एक दूसरे से काफी मिलना जुलना था. वहीं, करवाचौथ के दिन दरोगा महिला सिपाही से मिलने के लिए एत्मादपुर पहुंच गया. जहां एत्मादपुर थाने के पास ही महिला पुलिस कर्मी ने किराए पर मकान ले रखा है. वहीं, एक कमरे से महिला सिपाही के परिजनों ने दरोगा को पकड़ लिया. ऐसे में परिजन उसे पीटते हुए सड़क पर ले आए. महिला सिपाही की बहन, भाई व अन्य परिजनों ने दरोगा को जमकर पीटा. मारपीट करने के बाद परिजन दरोगा को पकड़कर थाने भी ले गए. थाना पुलिस ने बताया कि मामूली विवाद है. वहीं, महिला पुलिस कर्मी कोई कार्रवाई नहीं चहाती है. उसने दरोगा के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है. महिला पुलिस कर्मी की बहन से दरोगा का विवाद क्यों हुआ यह पूछा जा रहा है.

दोनों पक्षों के बीच हुआ समझौता

बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक युवती दरोगा का कालर पकड़कर कर ले जाते हुए दिखाई दे रही है. इसके साथ ही चलते-चलते उसे थप्पड़ भी मार रही है. वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी अरुण कुमार बालियान ने बताया कि दोनों के बीच आपस का कुछ विवाद था. उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष पहले से ही एक दूसरे को जानते है. किसी गलतफहमी हो जाने के कारण मारपीट हो गई. फिलहाल दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है. फिलहाल महिला पुलिसकर्मी की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

 

Back to top button