हेडलाइन

दो की मौत : बाकी बिहारी के दर्शन करने गयी ,दो महिलाओं की मौत..

मथुरा 24 दिसंबर 2023|वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची दो महिलाओं की अलग-अलग स्थान पर मौत हो गई. इसमें से एक महिला की मौत हार्ट अटैक से बताई जा रही है, जबकि दूसरे मामले में कहा जा रहा है कि चोट लगने से मौत हुई है. हालांकि, पुलिस साफतौर पर इससे इनकार कर रही है.

बताते चलें कि जबलपुर के आधारता निवासी मंजू मिश्रा (60 साल) अपनी बेटी के साथ बांके बिहारी के दर्शन करने पहुंची थीं. दोपहर करीब 12 बजे वो दर्शन के लिए लाइन में लगी थीं. तभी जयपुरिया गेस्ट हाउस के सामने अचानक भीड़ के दबाव में उनकी तबीयत बिगड़ गई और चक्कर आ गए. 

इस बीच कुछ लोगों ने बताया कि निगम की मास्क लाइट गिरी, जो कि महिला के सिर पर लगी. इसके बाद उन्हें रामकृष्ण मिशन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. दूसरे मामले में सीतापुर के अवस्थी टोला गंज बाजार निवासी बीना गुप्ता (70 साल) परिजन के साथ बांके बिहारी के दर्शन करने पहुंची थीं.

भीड़ अधिक होने के कारण महिला चक्कर खाकर गिर पड़ी

बताया जा रहा है कि भीड़ अधिक होने के कारण बुजुर्ग महिला चक्कर खाकर गिर पड़ी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक से महिला की मौत हुई है. इन दोनों मामलों को लेकर पुलिस का बयान आया है. 

Back to top button