हेडलाइन

VIDEO- आधी रात BJP पार्टी मुख्यालय में जबरदस्त मना जश्न, पार्टी कार्यकर्ताओं ने खूब किया डांस, ढोल-नगाड़े भी बजाये, जाने जश्न की वजह

रायपुर। 17 अक्टूबर 2023। आधी रात भाजपा के प्रदेश कार्यालय में जमकर जश्न मना। ढोेल-नगाड़ा बजाकर कार्यकर्ताओं ने खूब डांस किया। दरअसल ये डांस जशपुर से रायपुर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं का था, जो पिछले तीन दिनों से रायपुर के भाजपा कार्यालय में ही डेरा डाले हुए थे। दरअसल ये तमाम कार्यकर्ता इसलिए नाराज होकर बैठे, क्योंकि इनके नेता गणेशराम भगत का पार्टी ने टिकट नहीं दिया था। भाजपा ने जशपुर से रायमुनी भगत को टिकट दिया है। देर शाम प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया से हुई मुलाकात के बाद जशपुर से आये कार्यकर्ताओ का धरना समाप्त कर दिया।


दोनों से आश्वसन मिलने के बाद धरना को समाप्त करने का फैसला लिया। जशपुर से प्रत्याशी बदलने की मांग को लेकर शनिवार से बीजेपी प्रदेश कार्यालय के सामने सैंकड़ों कार्यकर्ता धरने पर बैठे थे। जानकारी के मुताबिक शीर्ष नेताओं ने गणेशराम भगत को सम्मान देने का आश्वसन दिया है। जशपुर से आये गणेशराम भगत के 5 समर्थकों ने प्रदेश अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री मांडविया से मुलाकात की थी। आश्वसन मिलने के बाद पार्टी मुख्यालय के गेट के बाहर गणेशराम भगत के समर्थकों ने खूब डांस किया और जश्न मनाया।

Back to top button