पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO- “मैं लंबा अमिताभ बच्चन टाइप, स्मार्ट -हैंडसम भूपेश हमारे धर्मेंद्र की तरह” जय-वीरू पर बोले सिंहदेव, तो चंदेल ने पूछा गब्बर-सांभा कौन?

रायपुर 29 जून 2023। बुधवार को दिल्ली में आलाकमान के साथ हुई बैठक के बाद ही कांग्रेस के नेताओं का बॉडी लैंग्वेज बदल गया है। दूर-दूर रहने वाले नेता अब एक दूसरे की गलबहियां करते दिख रहे हैं, तो वहीं एक –दूसरे से नजरें नहीं मिलाने वाले नेता अब एक दूसरे को मिठाई खिलाते दिख रहे हैं। कुछ मिलाकर 2018 वाले ट्रैक पर एक बार फिर से कांग्रेस आ गयी है। इन सब के बीच जय बीरू की खूब चर्चा हो रही है। गुरुवार को छत्तीसगढ़ की राजनीति में जय वीरू, गब्बर और सांभा के नामों पर खूब चटकारे लिये गये।

दुर्ग में जब टीएस सिंहदेव सिंहदे से पूछा गया कि आप दोनों में जय और वीरू कौन है। तो अपने चिर परिचित अंदाज में टीएस बोले, वो लंबे हैं अमिताभ बच्चन की तरह, इसलिए वो जय हैं और भूपेश भाई फिट है धर्मेंद्र की तरह, तो वो वीरू है।

इधर जय वीरू का जिक्र सिंहदेव ने किया, तो नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने लगे हाथ ये पूछ डाला कि जय वीरू अगर टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल हैं, तो फिर गब्बर और सांभा कौन है, इसके बारे में भी सिंहदेव को बताना चाहिये।

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जय वीरू की जोड़ी पर कहा कि हमलोग की जोड़ी हमेशा से थी, और 10 सालों से हमलोग काम भी कर रहे थे, वो तो कुछ लोग थे, जो इधर उधर बातों को कर रहे थे।

Back to top button