ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

CG VIDEO: नशे में टुन्न पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल… मुजरिमों को पेशी लेकर गये पुलिसकर्मियों ने की शराब पार्टी, पूछा, शराब पीये हो…तो बोले, इसमें क्या कर सकते हैं

बलरामपुर 23 फरवरी 2023। नशे में धुत्त पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वर्दी में नशे में धुत्त ना ठीक से चल पा रहे और ना ही बोल पा रहे। वीडियो बलरामपुर का बताया जा रहा है। जिस पर जिम्मेदारी है सुरक्षा की, जिम्मेदार है निगेहबानी की…. ऐसे अगर वो ही नशे में टुन्न होकर कोर्ट पहुंच जायें, तो फिर आप क्या कहेंगे। वर्दी में पुलिसकर्मियों का नशे के धुत में मिलना, ना सिर्फ सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़ा कर रहा है, बल्कि वर्दी की गरिमा को भी तार-तार कर रहा है।

पुलिस कर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जहाँ SI सहित कुछ पुलिसकर्मी नशे में इतने मस्त दिखाई दे रहे है की ना तो उनकी जबान ठीक से जवाब दे रही है और ना ही लड़खड़ाते कदम साथ दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बलरामपुर से कुछ पुलिसकर्मी जिला कोर्ट रामानुजगंज में मुजरिमों को पेशी के लिये लेकर गये थे। उसी दौरान नशे में धुत होकर ड्यूटी निभा रहे पुलिसकर्मियों का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की इस दौरान किसी अज्ञात ने पुलिस गाड़ी में पत्थर मारकर कांच तोड़ दिया है।

Back to top button