ब्यूरोक्रेट्स

VIDEO : पुलिसकर्मी स्कूटी से पत्नी को लेकर जा रहा था अस्पताल…..स्कूटी समेत दोनों नाले में समा गये…VIDEO देखकर रौंगटे खड़े हो जायेंगे

अलीगढ़ 20 जून 2022। मानसून की शुरुआत हो चुकी है, इस दौरान कई जगहों पर ये बारिश खुशहाली लेकर आयी है, तो कई जगहों पर मुसीबतें भी शुरू हो गयी है। मानसून की मुसीबत से जुड़ी एक खबर अलीगढ़ से भी आयी है। जहां बीच सड़क पर पति पत्नी एक हादसे का शिकार हो गये। गनीमत ये रही कि दोनों की इस घटना में जान बच गयी।

शहर में शनिवार को हुई बारिश के बाद जगह-जगह जल भराव हो गया है। इस बीच, स्कूटर से जा रहे पुलिसकर्मी और उनकी पत्नी पानी से भरे नाले में गिर गए। दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। घटना का वीडियो सामने आया है।  

दरअसल, अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना में तैनात सिपाही दयानंद सिंह अपनी पत्नी के साथ शनिवार को रामघाट रोड पर डॉक्टर को दिखाने और दवाई लेने आए थे। इस दौरान वह रामघाट रोड पर केके हॉस्पिटल के सामने अपनी स्कूटी खड़ी करने के लिए जैसे ही आगे बढ़े पानी से भरे नाले में गिर गए। पति-पत्नी को नाले में गिरता देख कुछ लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को आनन-फानन बाहर निकाला।

लोगों ने बताया कि बरसात के दौरान अक्सर यहां पानी भर जाता है। इससे पता नहीं लग पाता कि आगे नाला है या नहीं। इस नाले के चलते पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं। बावजूद नगर निगम कभी इस पर कोई ध्यान नहीं देता। कई बार इसे लेकर शिकायत भी दी गई है।

वहीं, घटना को लेकर पुलिसकर्मी दयानंद सिंह ने कहा, “हम स्कूटी पर थे और अस्पताल जा रहे थे। चूंकि, नाला खुला था और बारिश के कारण उसमें पानी भर गया था, इसलिए हमें नाले के बारे में पता नहीं चला और स्कूटर सहित उसमें गिर गए। हम दोनों को चोटें आई हैं

Back to top button