बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

VIDEO…जब फांसी पर झूले शख्स के लिए आधी रात देवदूत बनकर पहुंची बिलासपुर पुलिस, फंदा काट बचायी जान, SP संतोष सिंह देंगे अवार्ड

बिलासपुर 29 जनवरी 2024। फांसी पर लटके युवक के लिए बिलासपुर पुलिस देवदूत बनकर पहुंच गयी। पुलिस की सक्रियता की वजह से ही युवक की जान बच गयी। दरअसल हुआ यूं कि कमांड एंड कंट्रोल सेंटर रायपुर से रात्रि 3 बजे सूचना मिली कि मन्नाडोल तिफरा थाना सिरर्गिट्टी में एक आदमी अपनी पत्नी से विवाद कर घर के सामने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या करने के लिए झूल गया है।

सूचना मिलने पर तत्काल सिरगिट्टी ईगल वन घटना स्थल के लिये रवाना हुए और 10 मिनट के अंदर पहुंच कर डायल ११२ गाड़ी के बोनट में चढ़ कर,आहत के फंदे को कटकर जान बचाया गया है। आहत के ऊपर पानी डालकर होश में लाया गया, होश में लाने के बात आहत को डायल 112 के वाहन में ले जाकर सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डायल 112 के क्विक रिस्पॉन्स से एक व्यक्ति की जान बच गयी।

थाना सिरगिट्टी ईगल वन में आर. हरिशंकर चंद्रा क्रमांक 1410, और चालक अरुण कश्यप ड्यूटी पर मौजूद थे। इस सराहनीय कार्य के लिये डायल 112 में कार्यरत स्टॉफ को पुलिस अधीक्षक जिला बिलासपुर संतोष सिंह के द्वारा डायल 112 के दोनों कर्मचारीयो की प्रशंसा की गई तथा पृथक से उन्हें इस कार्य हेतु प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाएगा।

Back to top button