पॉलिटिकलहेडलाइन

भाजपा प्रवक्ताओं को विनोद वर्मा ने भेजा मानहानि का नोटिस, पूछा, शुभम सोनी जिस वर्मा जी का नाम ले रहा, वो मैं ही कैसे, साबित करो?

रायपुर 9 नवंबर 2023। महादेव सट्टा ऐप मामले में BJP के आरोपों पर विनोद वर्मा ने मानहानि नोटिस भेजा है। महादेव एप में पैसे के लेनदेन को लेकर एक वायरल वीडियो पर भाजपा ने पिछले दिनों प्रेस काँफ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने विनोद वर्मा के नाम का जिक्र किया था। बिना तथ्यो के लगाये इन आरोपों पर विनोद वर्मा ने भाजपा प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह, भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता और अनुराग अग्रवाल के खिलाफ मानहानि का नोटिस जारी किया है। आज कांग्रेस भवन में प्रेस कांफ्रेंस कर विनोद वर्मा ने कहा है कि भाजपा ने बिना साक्ष्य के वर्मा सरनेम के आधार पर उनका नाम पैसे के लेनदेन से जोड़ा है। अगर भाजपा इस मामले में सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगती है, तो ना सिर्फ उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया जायेगा, बल्कि FIR भी दर्ज करायी जायेगी।

विनोद वर्मा ने सवाल उठाया है कि भाजपा के राष्ट्रीय व प्रदेश प्रवक्ता किस आधार पर इस नतीजे पर पहुंचे कि वह वर्मा जी और कोई नहीं विनोद वर्मा था? उन्होंने कहा कि न तो वो किसी शुभम सोनी को जानते हैं और न कभी उससे मिले हैं। उनका नाम प्रवक्ता गणों ने जानबूझकर व अवैधानिक ढंग से लिया। यह उन्हें बदनाम करने की सोच समझ कर चली गई एक कुत्सित राजनीतिक चाल है। विनोद वर्मा ने कहा कि उन्हें बताना ही होगा कि वे इस नतीजे पर कैसे पहुंचे कि ख़ुद को महादेव ऐप का मालिक बताने वाला शुभम सोनी जिस वर्मा जी का नाम ले रहा था वो ही है। विनोद वर्मा ने कहा कि 8 नवंबर 2023 को उनके वकील की ओर से सिद्धार्थ नाथ सिंह, केदार गुप्ता और अनुराग अग्रवाल को नोटिस भेज दी गई है। अगर वे अपने बयान के लिए सार्वजनिक रूप से खेद व्यक्त नहीं करते और अपना बयान वापस नहीं लेते तो मैं इन तीनों भाजपा प्रवक्ताओं के ख़िलाफ़ मानहानि का मुक़दमा करेंगे।

Back to top button