टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

जब SDM,तहसीलदार,टीआई सहित अधिकारी,कर्मचारी और ट्रस्टियों ने चलाया स्वच्छता अभियान…..संगम तट पर नदी का किये सफाई…मेला में पार्किंग,सुरक्षा व्यवस्था पर की गयी चर्चा….

धमतरी 28 जनवरी 2023: सिहावा ,देऊरपारा में आगामी 5 से 9 फरवरी तक होने वाले ऐतिहासिक कर्णेश्वर मेला की तैयारी जोरों पर है। कर्णेश्वर महादेव मंदिर में लिपाई,पोताई ,रंग रोगन निर्माण कार्य सहित मेला स्थल में मार्किंग का कार्य जारी है।वहीं ट्रस्ट के पदाधिकारी मेला महोत्सव की तैयारी को अंतिम रूप देने में जुटे है।

वहीं मेला की तैयारी को लेकर प्रशासनिक अमले भी अपना जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे। लिहाजा नगरी एसडीएम गीता रायस्त,तहसीलदार ,नायब तहसीलदार और सिहावा थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर सहित समस्त विभाग के अधिकारी कर्मचारीयों और ट्रस्ट के अध्यक्ष समेत समस्त पदाधिकारियों व स्थानीय लोगों ने श्रमदान कर स्वच्छता अभियान चलाया वहीं कर्णेश्वर घाट में महानदी और बालका नदी के संगम स्थल पर नदी की सफाई किये।

इधर मेला महोत्सव में पार्किंग,सुरक्षा सहित तमाम व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारी और ट्रस्टियों ने चर्चा की। और मेला में समुचित तरीके से संचालित करने पर जोर दिया गया।

Back to top button