बिग ब्रेकिंग

विधायकों के स्टिंग आपरेशन की SIT जांच होगी क्या ? अजय चंद्राकर ने किया ट्वीट, तो कुलदीप जुनेजा बोले- “ट्वीट करते हैं और सो जाते हैं, काम-धाम रहा नहीं उनको”

रायपुर 26 अक्टूबर 2021। विधायकों की स्टिंग की खबर पर FIR के बाद न्यूज पोर्टल के दो रिपोर्टरों की गिरफ्तारी तो हो गयी है, लेकिन पूरे मामले पर अगल तरीके से राजनीति भी सुलग गयी है। पूर्व मंत्री व विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या इस मामले में SIT जांच होगी?…दरअसल एक न्यूज पोर्टल में कांग्रेस विधायकों की स्टिंग की भ्रामक खबर छपी थी। इस मामले को कांग्रेस विधायकों ने राजधानी और दुर्ग में FIR दर्ज करायी थी।

रायपुर पुलिस ने इस मामले में पोर्टल के दो रिपोर्टरों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में अब बीजेपी जांच की बात कहने लगी है। अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर कहा है कि …

वहीं अजय चंद्राकर के बयान पर कांग्रेस विधायक कुलदीप जुनेजा ने निशाना साधा है। कुलदीप जुनेजा ने कहा है कि अजय चंद्राकर को कुछ काम रह नहीं गया है। उन्होंने कहा कि …

लगता है अजय चंद्राकर के पास कुछ काम रह नहीं गया है। बैठ के ट्वीट करते हैं और फिर लगता है सो जाते हैं मेरे ख्याल से, कोई लेना देना रहा नहीं उनको, जांच वाली स्टिंग आपरेशन की क्या बात होगी, जब कुछ हुआ ही नहीं तो जांच क्या होगी। लेकिन जिसने भी भ्रामक समाचार चलाया, उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिये, इस तरह से दुष्प्रचार होने से सरकार का विधायक की छवि खराब होती है, हम सब कांग्रेस पार्टी के साथ है, हाईकमान के साथ हैं, जो आलाकमान का निर्देश होगा उसका पालन करेंगे।

Back to top button