टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

2 की मौत, कई घायल : आकाशीय बिजली का कहर, बेटे की मौत, मां-पत्नी घायल, उधर वज्रपात से युवक की मौत, 2 झुलसे

बिलासपुर/जांजगीर 23 जुलाई 2023। प्रदेश में रूक-रूककर हो रही बारिश के साथ आकाशीय बिजली का कहर भी देखने को मिल रहाहै। प्रदेश में दो अलग-अलग घटनाओं में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से जहां दो लोगों की मौत हो गयी, वहीं वहीं कई लोग बुरी तरह से झुलस गये। जांजगीर में जहां एक युवक की मौत हो गयी, वहीं दो लोग झुलस गये। वहीं बिलासपुर में मां बेटे आकाशीय बिजली की चपेट में आ गये। घटना में बेटे की मौत हो गयी, मां गंभीर रूप से झुलस गयी।

जानकारी के मातबिक बिलासपुर में आकाशीय बिजली की चपेट में एक परिवार आ गया। वज्रपात से बेटे की मौके पर मौत हो गयी, वहीं मां और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना.तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नगोई ग्राम की है। खेत मे राहेर लगाने परिवार गया था। घायलों को तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

वहीं बलौदा थाना क्षेत्र के खैजा ग़ांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 1 युवक की मौत हो गई हैं। 2 युवक घटना से बाल-बाल बचे हैं, मृतक युवक का नाम राकेश रोहिदास उम्र 24 वर्ष बताया जा रहा हैं, मामले में मर्ग कायम कर पुलिस जांच कर रही है। मृतक राकेश तालाब में मछली पकड़ने गया था उसी दौरान बिजली  गिरने से युवक की मौत हो गई, 2 घायलों का बलौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी हैं।

जांजगीर

बलौदा थाना क्षेत्र के खैजा ग़ांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 1 युवक की मौत हो गई हैं, 2 युवक घटना से बाल-बाल बचे हैं, मृतक युवक का नाम राकेश रोहिदास उम्र 24 वर्ष बताया जा रहा हैं, मामले में मर्ग कायम कर पुलिस जांच कर रही है, मृतक राकेश तालाब में मछली पकड़ने गया था उसी दौरान बिजली गिरने से युवक की मौत हो गई, 2 घायलों का बलौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी हैं,
पुलिस ने शव का पंच नामा कर पोस्ट मार्टम मे लिए बलौदा अस्पताल भेज दिया हैं,

Back to top button