क्राइम

CG NEWS-राजधानी में युवक की बेरहमी से हत्या कर आंख निकाली,पहचान मिटाने चेहरे पर किये गहरे चोट,अंधे कत्ल ने पुलिस को किया….

रायपुर 26 सितंबर 2022। राजधानी रायपुर में एक युवक की बेरहमी से हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। रूह कंपकपा देने वाली इस वारदात में आरोपियों ने युवक की पहले बेरहमी से हत्या की और फिर उसके चेहरे पर गहरे चोट के निशान देने के साथ ही उसकी आंखे निकाल ली। घटना की जानकारी के बाद पुलिस हत्यारों का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही हैं।

पूरा घटनाक्रम रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि डीडी नगर इलाके में हाईवे पर मौजूद कार शोरूम के पिछले हिस्से के सुनसान स्थान पर पुलिस को एक लहुलूहान लाश मिलने की खबर मिली थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों से मृतक की पहचान का प्रयास किया गया। काफी पूछताछ के बाद मृतक की पहचान 27 साल के चंदन यादव के रूप में हुई। चंदन ऑटो चलाने का काम करता था । मृतक सरोना के भैंसथान इलाके में अपने भाई मनीष यादव के साथ रहता था।

पुलिस के मुताबिक चंदन के भाई मनीष ने बताया कि 24 सितंबर को सुबह चंदन ऑटो लेकर काम पर निकला था। रात तक वह घर नहीं लौटा, और उसके मोबाइल नंबर पर उससे संपर्क नहीं हुआ। परिवार को लगा कि वो लौट आएगा, लेकिन उसकी मौत की खबर आई। पुलिस मनीष को ही घटनास्थल पर लेकर पहुंची । चंदन के चेहरे पर गहरे चोट के निशान के कारण उसे पहचान पाना मुमकिन नहीं था, लिहाजा उसके हाथ पर बने ओम का टैटू देखकर उसके भाई ने लाश की पहचान की।

वहीं पुलिस की जांच में घटनास्थल से कुछ दूरी पर मृतक का ऑटो खड़ा मिला। जांच में ऑटो में भी खून लगा पाया गया। आटो के अंदर कुछ कागजात मिले हैं, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिये है। पुलिस की जांच में अब तक यह बात सामने आई है कि किसी भारी चीज से पहले चंदन पर जानलेवा हमला किया गया। इसके बाद कातिल ने धारदार हथियार से उसके चेहरे की पर गंभीर चोट पहुंचाकर चेहरे को गोद दिया गया। इसके बाद आंखें निकाल ली ताकि उसकी पहचान ना हो सके।

हालांकि कपड़ों और टैटू की वजह से घर वालों ने चंदन की शिनाख्त की है। पुलिस के हाथ अब तक हत्यारे से जुड़ा कोई खास सुराग नही लग सका है, और ना ही हत्या की वजह अब तक स्पष्ट हो सकी हैं। इतनी बेरहमी से चंदन की हत्या को लेकर पुलिस को पुरानी रंजीश में इस वारदात को अंजाम दिये जाने का शक है। फिलहाल पुलिस ने फारेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल से वारदात से जुड़े सुराग जुटाकर हत्यारे तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। इस खौफनाक हत्या के पीछे क्या कहानी हैं, इसका खुलासा हत्यारों के पकड़े जाने के बाद ही हो पायेगा।

Back to top button