क्राइम

CG NEWS : शिक्षक गिरफ्तार – युवती की शादी कराने के नाम पर पहले की दोस्ती…. फिर किया रेप, पीड़िता ने शादी का बनाया दबाव तो हुआ खुलासा…

बलौदाबाजार 17 नवंबर 2022। बलौदाबाजार-भाटापारा जिला में एक स्कूल के शिक्षक को पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा हैं कि शादीशुदा शिक्षक ने पहले तो युवती से फेसबूक पर दोस्ती कर नजदिकियां बढ़ाई, इसके बाद समाज में शादी कराने की बात कहकर झांसे में लेकर उससे डेढ़ साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। बाद में आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया, जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। अब पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती से दुष्कर्म का ये मामला भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि 35 साल की पीड़ित युवती ने पुलिस में शिक्षक दयाराम ध्रुव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी हैं। उसने अपनी शिकायत में बताया हैं कि डेढ़ साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए पलारी निवासी दयाराम ध्रुव से हुई थी। उस दौरान दयाराम ने महिला को यह बताया था कि वह सर्व आदिवासी समाज का उपाध्यक्ष है। उसने युवती की शादी नहीं होने पर उससे बायोडेटा मांग कर समाज के ग्रुप में डाल देने की बात कही थी।

जिससे युवती की शादी आसानी से होने का भरोसा दिलाया गया था। इसके बाद दयाराम और महिला के बीच बातचीत होने लगी। पहले शिक्षक ने खुद के बारे में शादीशुदा नही होने की बात कही थी। यही वजह थी कि दोनों के बीच बातचीत बढ़ती गई। आरोपी टीचर पलारी इलाके स्थित धमनी के स्कूल में सहायक टीचर है। इसके बाद बाद आरोपी ने युवती को पसंद करने की बात कहते हुए शादी करने की बात कह दी। लड़की भी उसकी बातों में आ गई और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था।

इसके बाद उसने महिला से शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। ऐसा करते हुए डेढ़ साल से ज्यादा का वक्त बीत गया। मगर आरोपी ने शादी नहीं की। इस बीच कुछ दिन पहले महिला ने फिर से शिक्षक दयाराम ध्रुव से शादी करने का दबाव बनाया। मगर टीचर ने इस बार शादी करने से साफ इनकार कर दिया।तब पीड़ित युवती ने पूरे मामले की शिकायत थाने में की। फिर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्तारी के बाद आरोपी शिक्षक के शादीशुदा होने की जानकारी सामने आयी हैं। शिक्षक के 2 बच्चे भी हैं। जिसमें एक की उम्र 10 साल और दूसरे की 6 साल है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button