बिग ब्रेकिंगस्पोर्ट्स

चीफ सिकरेट्री 50 Not Out : IAS कान्क्लेव की शुरुआत चौके-छक्के से….चीफ सिकरेट्री के 50 पर भारी पड़ा देवसेनापति का अर्धशतक….दक्षिण कौशल को महानदी सुपर रेंजर ने हराया…

रायपुर, 14 अप्रैल 2022। IAS कान्क्लेव की शुरुआत आज चौके-छक्कों के साथ हुई। रायपुर में तीन दिवसीय कान्क्लेव के पहले दिन क्रिकेट मैच खेला गया।

रायपुर के शहीद वीर नारायण इंटरनेशनल स्टेडियम में दक्षिण कौशल और महानदी सुपर रेंजर के बीच मैच खेला गया। इस दोस्ताना मैच में महानदी सुपर रेंजर ने दक्षिण कौशल टीम को जीत दिला दी।

मैच के हीरो केसी देवसेनापति रहे, जिन्होंने शानदार 67 रनों की पारी खेलते हुए अपनी टीम को आसानी से जीत दिला दी। इससे पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण कौशल की टीम ने चीफ सिकरेट्री अमिताभ जैन के नाबाद अर्धशतक की बदौलत 103 रन बनाये। दक्षिण कौशल की तरफ से दयानंद पी ने भी 21 नाट आउट बनाये।

जवाबी पारी खेलने उतरी महानदी सुपर रेंजर की शुरूआत शानदार रही। महानदी सुपर रेंजर की टीम की ओर से श्री देवासेनापति ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और 67 रन की नाबाद पारी खेलते हुए अपनी टीम को विजयी बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

महानदी सुपर रेंजर टीम के देवासेनापति को मैन ऑफ द मैच तथा मुख्य सचिव अमिताभ जैन का बेस्ट बैट्समेन एवं डॉ. सर्वेश्वर भुरे को बेस्ट बॉलर और इंद्रजीत को बेस्ट फील्डर का पुरस्कार को प्रदान किया गया।

Back to top button