पॉलिटिकल

हनीट्रैप में फंसे कांग्रेस नेता : फेसबुक पर दोस्त बनी लड़की ने पहले वसूले 2.50 लाख…..फिर ब्लैकमेल कर मांगने लगी 50 लाख…. 10 लाख लेते पुलिस ने पकड़ा

बीकानेर 11 मार्च 2022। फेसबुक पर कांग्रेस नेता के हनीट्रैप (Honeytrap) का मामला सामने आया है। फेसबुक पर बनी दोस्त ने रेप केस (rape case) में फंसाने की धमकी देते हुए 50 लाख रूपये की डिमांड शुरू कर दी। कांग्रेस नेता की शिकायत पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बीकानेर के जररासर का है।

जसरासर के सरपंच व कांग्रेस नेता रामनिवास की फेसबुक (facebook) पर ऋतु चौधरी नाम की लड़की से दोस्ती हुई। ऋतु से उसकी लगातार बात होती रही। लड़की अलग-अलग कारण बताकर सरपंच रामनिवास से ढ़ाई लाख रूपये ले लिये। रामनिवास ने जब पैसे वापस मांगे तो ऋतु चौधरी ने रेप केस में फंसा देने की धमकी देने लगी। परेशान जनप्रतिनिधि ने इस मामले में थाने में शिकायत की, जिसके बाद ऋतु को गिरफ्तार कर लिया गया है।

50 लाख की डिमांड जब महिला करने लगी तो कांग्रेस नेता उससे पैसे कम लेने की बात करने लगा। इसी दौरान 10 लाख रुपये में बात की। सरपंच ने महिला को ये कहकर बुलाया कि वो 10 लाख रूपये आकर ले जाये। जिसके बाद जैसेही महिला आयी, बेनीसर पुलिस ने महिला को 10 लाख रूपये के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button