हेडलाइन

5 स्टार होटल में हुई पार्टी के दौरान मारपीट और हंगामा, बिजनेसमैन ने लड़के को छत से नीचे फेंका..VIDEO VIRAL

बरेली 22 अप्रैल 2024 यूपी के बरेली में एक 5 स्टार होटल में जमकर हंगामा हुआ है। यहां हुई मारपीट और हंगामे का सीसीटीवी भी सामने आया है। दरअसल 5 स्टार होटल में प्री वेडिंग पार्टी में शराब के नशे में ये बवाल शुरू हुआ, जिसमें व्यापारी पिता-पुत्र ने दूसरे व्यापारी के बेटे के साथ जमकर मारपीट की और उसे छत से नीचे फेंक दिया।
बरेली के एक पांच सितारा होटल की पार्किंग की छत पर दो लोगों के बीच बहस हो गई. जिसमें एक व्यापारी के बेटे को छत से नीचे धक्का दे दिया गया. घायल हुए शख्स का नाम सार्थक अग्रवाल बताया जा रहा है. जो एक केमिकल सप्लाई कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट संजय अग्रवाल के बेटे हैं.

पीड़ित लड़के को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया। इस पूरी मारपीट और लड़के को छत से फेंकने का वीडियो वायरल हो गया है। इस मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज हुआ है। मामला थाना इज्जतनगर क्षेत्र के एक 5 स्टार होटल का है।

क्या है पूरा मामला?
राजेंद्र नगर निवासी संजय अग्रवाल ने बताया कि वह और उनका बेटा सार्थक अग्रवाल दोनों दवा का व्यापार करते हैं। वह सुरक्षा फोरम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भी हैं। उनका बेटा सार्थक अग्रवाल हेल्थ सेक्टर में केमिकल का कारोबार करता है। सार्थक अग्रवाल अपने दोस्त और जनकपुरी के रहने वाले रिदिम अरोड़ा समेत अन्य दोस्तों के साथ होटल रेडिसन की पार्टी में गया था। यहां प्री वेडिंग पार्टी चल रही थी। इसी दौरान यहां कहासुनी हो गई। गाली-गलौज होने पर रिदिम अरोड़ा ने अपने पिता और कपड़ा व्यापारी संजीव अरोड़ा को फोन कर वहां बुलाया।

 

सार्थक अग्रवाल ने संजीव अरोड़ा के पैर छुए, लेकिन इसके बावजूद मामला शांत नहीं हुआ। आरोप है कि सतीश अरोड़ा और उसके बेटे रिदिम ने सार्थक अग्रवाल के साथ मारपीट की और धक्का देकर होटल की छत के नीचे फेंक दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की सूचना पर इज्जतनगर थाना पुलिस पहुंची। घायल सार्थक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इंस्पेक्टर इज्जतनगर जय शंकर सिंह ने बताया कि मामले में मारपीट, जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

Back to top button