क्राइम

CG ब्रेकिंग: सभी अपहृत 5 ग्रामीणों को नक्सलियों ने छोड़ा…2 ग्रामीणों की पिटाई भी की…48 घंटे से थे नक्सलियों के चंगुल में….SP खुद थे रिहाई के लिए स्थानीय लोगों के संपर्क में

सुकमा 8 नवंबर 2021। सुकमा के कोंटा से अपहृत 5 ग्रामीणों को आखिरकार नक्सलियों ने छोड़ दिया है। शुक्रवार और शानिवार कोंटा के बटेर गांव से नक्सलियों ने एक महिला समेत 5 ग्रामीणों का अपहरण कर लिया था। SP सुनील कुमार ने इस मामले में कहा था कि ग्रामीणों की तलाश की जा रही है। SP ने ग्रामीणों के जरिये अपहृत नक्सलियों की रिहाई की कोशिश की थी।

वहीं सर्व आदिवासी समाज ने भी इस मामले में नक्सलियों से ग्रामीणों को रिहा करने की अपील की थी, करीब 48 घंटे अपने कब्जे में रखने के बाद नक्सलियों ने सभी 5 ग्रामीणों को रिहा कर दिया है। हालांकि रिहाई के पहले 2 ग्रामीणों की नक्सलियों ने जमकर पिटाई भी की है।

ये भी पढ़े:

https://www.newwaynews24.com/cg-breaking-sensation-created-by-kidnapping-of-5-villagers-even-after-hours-there-is-no-clue-of-villagers-sp-said-about-the-incident/

 

फिलहाल सूचना के मुताबिक सभी 5 ग्रामीण अपने गांव बटेर पहुंच चुके है।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को चार एवं शनिवार को एक ग्रामीण को नक्सलियों ने अगवा किया था। जिन ग्रामीणों का अपहरण किया गया है, उनमे कवासी कोसा (45 साल), सोढ़ी गंगा (30 साल), कवासी हिड़मा (22 साल), कवासी देवा (35 साल), माड़वी नंदू (35 साल) शामिल है। सभी ग्रामीण कोंटा थाने के बंदा पंचायत स्थित बटेर गांव के रहने वाले हैं।

Back to top button