स्पोर्ट्स

IND vs SL 2nd T20: मुंबई में चोटिल हुए संजू सैमसन, श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से हो सकते हैं बाहर

पुणे 05 जनवरी 2023: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने 2 रन से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मुकाबले में भारत की तरफ से संजू सैमसन (Sanju Samson) भी मैदान पर उतरे थे लेकिन वो 5 रन बनाकर आउट हो गए। अब खबर आ रही है कि वो गुरुवार को खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच से बाहर रह सकते हैं।

‘क्रिकबज’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक संजू सैमसन प्रदर्शन के आधार पर नहीं बल्कि चोटिल होने की वजह से दूसरे टी20 मैच से बाहर रह सकते हैं। उन्हें ये चोट डाइव लगाकर कैच का प्रयास करते समय लगी थी, हालांकि उनसे वो कैच छूट गया था। अब खबर है कि सैमसन पुणे के लिए टीम के साथ रवाना नहीं हुए हैं और वो मुंबई में ही रुक गए हैं।

इस रिपोर्ट में मुताबिक एक तरफ जहां संजू सैमसन चोटिल हैं, वहीं दूसरी तरफ भारत के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अब फिट हो गए हैं। ऐसे में दूसरे टी20 मुकाबले में अर्शदीप सिंह को टीम में जगह मिल सकती है।

अर्शदीप की जगह पहले टी20 में शिवम मावी ने अपना टी20 डेब्यू किया था। लेकिन मावी ने चार विकेट लेकर सबका दिल जीता और अब मुमकिन है कि अर्शदीप की एंट्री होने पर हर्षल पटेल को टीम से बाहर रखा जा सकता है।

Back to top button