हेडलाइन

कवासी लखमा बाल-बाल बचे : मंत्री के काफिले की गाड़ी आपस में टकरायी… चुनाव प्रचार में जा रहे थे कवासी लखमा

कांकेर 20 नवंबर 2022। कांकेर में मंत्री कवासी लखमा एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गये। जानकारी के मुताबिक मंत्री कवासी लखमा की काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गयी। घटना मचांदुर नाका क्षेत्र की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक भानुप्रतापपुर में चुनाव प्रचार के लिए जाने के दौरान ये हादसा हुआ।

जानकारी के मुताबिक आज दोपहर मंत्री चुनाव प्रचार के लिए भानुप्रतापपुर जा रहे थे। इस दौरान उनके काफिले की गाड़ी जैसे ही चारामा क्षेत्र के मचांदुर नाका क्षेत्र से होकर गुजरी, मंत्री कवासी लखमा की फालो गाड़ियां अबस में भिड़ गयी। इस हादसे में गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुई है। हालांकि कवासी लखमा सुरक्षित बताये जा रहे हैं।

स्थानीय लोगों के मुताबिक मंत्री कवासी लखमा की सुरक्षा में चल रही दो गाड़ियां आपस में भिड़ गयी। हादसे के मंत्री कवासी लखमा उपचुनाव में प्रचार हेतु जा रहे थे। वाहन में सवार सभी लोग सुरक्षित बताये जा रहे हैं। कवासी लखमा के वाहन को बचाने के प्रयास में हादसा हुआ। चारामा क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर मचांदुर नाका के पास हादसा। कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के जन सम्पर्क कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे कवासी लखमा।

Back to top button