वायरल न्यूज़

दुल्हन से नहीं हुआ बर्दाश्त, मंडप में दूल्हे के बगल में बैठकर ही करने लगी ऐसा काम; हैरान रह गए मेहमान

VIRAL VIDEO: शादी हर लड़का-लड़की के जीवन का सबसे खास पल होता है, जिसे लोग जिंदगीभर याद रखते हैं। इस खास पल को यादगार बनाने के लिए कई लोग जी-जान लगा देते हैं। ऐसी कोई भी कसर नहीं छोड़ते, जिससे लगे कि शादी अधूरी रह गई या शादी में कोई कमी रह गई। लोग अपनी शादियों पर लाखों रुपये खर्च कर देते हैं। कई लोग तो शादी ही ऐसी जगह पर करते हैं, जो पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन जाता है। आपने किसी न किसी की शादी तो देखी ही होगी, तो आपको पता होगा कि शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन को कितना बैठना पड़ता है और वो भी रात के समय। ऐसे में जाहिर है कि नींद तो आएगी ही। सोशल मीडिया पर आजकल एक शादी से ही जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो एक शादी का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दुल्हन मंडप पर ही बैठे-बैठे सो जाती है। वह इतना थक जाती है कि आसपास बैठे लोगों और फोटोग्राफर्स की परवाह किए बिना ही खर्राटे लेने लगती है। कमाल की बात ये है कि उसका दूल्हा उसके बगल में खड़े रहता है और उसके उठने का इंतजार कर रहा होता है। हालांकि, दुल्हन इस बात से अंजान अपनी नींद पूरी करने में लगी हुई है।

https://www.instagram.com/reel/CW3aFSbBtBt/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3a6fa172-3a63-499b-8102-5efb3f41e029

वीडियो के साथ युवती ने लिखा- “ये रही सोने वाली दुल्हन, जब सुबह के साढ़े 6 बज चुके हों और शादी जारी हो तब ऐसा होता है।” वीडियो में युवती मंडप में छोटी सी कुर्सी पर बैठी है और उसके पीछे अन्य लोग नजर आ रहे हैं। उसके ठीक बगल में पंडित बैठे पूजा कर रहे हैं जबकि दूसरी तरफ दूल्हा खड़ा है और अन्य अनुष्ठानों को कर रहा है। दुल्हन का सिर नींद की वजह से झूलता दिख रहा है। पास बैठी एक युवती उसे देखकर हंस भी रही है।

दूल्हे के बगल बैठी दुल्हन को होश तक नहीं था कि उसके सामने बैठकर कोई उसका वीडियो बना रहा है। दुल्हन को इतनी ज्यादा नींद आ रही थी कि उससे बर्दाश्त नहीं हुआ और वह मंडप में ही सोने लग गई। दुल्हन का वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को wedabout नाम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। मुश्किल से यह वीडियो सिर्फ 10 सेकेंड का है, लेकिन इसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, ‘बियाह अपनी जगह, नींद अपनी जगह’। ऐसे ही कई और भी प्रतिक्रियाएं आईं।

Back to top button