हेडलाइन

भारत-पाकिस्तान महामुकाबले मैच में लगेगा सितारों का मेला ,अरिजीत से लेकर सुखविंदर सिंह,शंकर महादेवन तक कर सकते है परफॉर्म…

अहमदाबाद 13 अक्टूबर 2023 भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार, 14 अक्टूबर को खेले जाने वाले क्रिकेट कर्ल्ड कप के बहुप्रतिक्षित मैच का दुनिया भर के क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस महामुकाबले से पहले फैंस को बीसीसीआई ने एक खुशखबरी दी है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI ने गुरुवार को घोषणा कि कि इस हाईप्रोफाइल मैच से पहले शानदार म्यूजिक सेरेमनी का आयोजन किया जायेगा, जिसमें बॉलीवुड गायक अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे.

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले होने वाले कार्यक्रम के दौरान संगीतकार और गायक शंकर महादेवन, अरिजित सिंह, सुखविंदर सिंह, सुनिधी चौहान और नेहा कक्कड़ परफॉर्म कर सकते हैं.

12:30 बजे से शुरू होगी सेरेमनी
भारत-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले आयोजित होना वाली प्री-मैच सेरेमनी दोपहर 12:30 से शुरू होगी. फैंस की स्टेडियम में एंट्री सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएगी. फैंस को केवल पर्स, मोबाइल फोन, हैट और दवाइवां ले जाने की अनुमति होगी. गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) मैच में सभी दर्शकों को फ्री पानी और मेडिकल सुविधा उपलब्ध करायेगा. टॉस 1:30 बजे होगा और मैच की पहली बॉल 2 बजे फेंकी जायेगी.

गुजरात सरकार के भी मुख्यमंत्री और मंत्री शामिल हो सकते हैं. वहीं खेल से कपिल देव, सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर को शामिल हो सकते हैं. भारत-पाकिस्तान मैच और वीवीआईपी गेस्ट की लंबी सूची को देखते हुए नरेंद्र मोदी स्टेडियम सहित पूरे शहर की सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त कर दिया गया है. मैच के दौरान स्टेडियम में नो फ्लाई जोन घोषित किया गया है.

Back to top button