स्पोर्ट्सहेडलाइन

CG के ये दो खिलाड़ी IPL में दिखायेंगे जलवा… जानिये वो कौन हैं दो क्रिकेटर, जिन्हें IPL की टीम में खरीदा गया..

रायपुर 24 दिसंबर 2022। छत्तीसगढ़ के दो क्रिकेटर इस बार IPL में जलवा बिखेरेंगे। हरप्रीत सिंह भाटिया और अजय मंडल आईपीएल के 16वें सीजन में खरीदे गये हैं। हरप्रीत को पंजाब किंग्स ने 40 लाख रुपए में और अजय मंडल को चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 लाख रुपए की बेस प्राइज में टीम में खरीदा गया है। आपको बता दें कि आक्शन लिस्ट में छत्तीसगढ़ के ऑलराउंडर शशांक सिंह जो पिछले सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के खेमे का हिस्सा थे। हालांकि, प्रर्दशन अच्छा नहीं होने के चलते उन्हें रिलीज कर दिया। अमनदीप खरे, शुभम अग्रवाल और बॉलर रवि किरण जैसे खिलाड़ी ऑक्शन लिस्ट में थे। लेकिन किसी ने इनकी बोली नहीं लगायी।

आपको बता दें कि हरप्रीत इसके पहले पुणे वॉरियर्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मध्यप्रदेश से चुने गए हैं, लेकिन अजय मंडल पहली बार दमखम दिखाएंगे। दोनों ही खिलाड़ियों ने मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे में प्रदर्शन के दम पर ऑक्शन क्वालीफाई किया। वहीं, छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ ने 13 लोगों के नाम इस सीजन के लिए भेजे थे।

 छत्तीसगढ़ के शशांक सिंह IPL 2022 में खेल चुके हैं। गुजरात टाइटंस और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच हुए मुकाबले में सिक्सर की हैट्रिक लगाकर शशांक ने ऐतिहासिक पारी खेली। 8 महीने पहले आईपीएल 2022 में अपना पहला मैच खेल रहे शशांक सिंह ने 20वें ओवर में दुनिया के तेज और शानदार बॉलर्स में शुमार लोकी फर्ग्यूसन की आखिरी तीन गेंद पर लगातार तीन छक्के जड़े। शशांक ने छह गेंदों पर 25 रन बनाए।मैच में बैक टू बैक 3 सिक्सर लगाने के बाद हरभजन सिंह भी शशांक सिंह के फैन हो गए।

Back to top button