पॉलिटिकलहेडलाइन

AUDIO VIRAL-गाली-गलौज मामले में विधायक के खिलाफ पार्टी नेताओं ने खोला मोर्चा… हो सकती है मुख्यमंत्री से शिकायत… प्रभारी महामंत्री व मंत्री के खिलाफ किये थे अपशब्दों..

रायपुर 20 नवंबर 2022। सरायपाली विधायक का गाली गलौज करते AUDIO  सामने आने के बाद अब कांग्रेस नेताओं ने ही विधायक किस्मतलाल नंद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस मामले में जल्द ही शिकायत की बात भी सामने आ रही है। माना जा रहा है कि 22 नवंबर को मुख्यमंत्री के सरायपाली कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता विधायक की शिकायत करेंगे। आज सरायपाली ब्लाक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण व शहर की संयुक्त बैठक गीता भवन में हुई। इस दौरान सरायपाली विधायक किस्मत लाल नंद कांग्रेस नेताओं के निशाने पर रहे।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि विधायक लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर रहे हैं। बैठक में ग्राम केना में स्कूल भवन उदघायन में अमरजीत चावला को मुख्य अतिथि बनाये जाने पर कार्यकर्ताओं प प्रदेश स्तर के नेताओं को अभ्रद्र गाली गलौज करने के मामले में भी विधायक की निंदा की गया। वहीं प्राथमिक कृषि साख सहकारी समिति में अध्यक्ष पद पर नियुक्ति, जोगी कांग्रेस व भाजपा समर्थित लोगों को पद देने के मामले में मुख्यमंत्री से शिकायत करने की तैयारी में क्षेत्र के कांग्रेस नेता है।

बैठक में सभापति व समन्वय अल्पसंख्यक विभाग कांग्रेस हरदीप सिंह रैना को सरायपाली विधायक द्वारा अभद्र गाली गलौज करने को लेकर भी आलोचना की गयी है।

Back to top button