हेल्थ / लाइफस्टाइल

VIDEO-DEO कार्यालय पर मधुमक्खियों का हमला : … जब मधुमक्खियों ने सरकारी दफ्तरों में मचा दिया हड़कंप… कई फरियादियों को मारा डंक, जहां-तहां छुपकर बचाया खुद को

धमतरी 26 दिसंबर 2022: धमतरी में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहाँ के कंपोजिट बिल्डिंग में मधुमक्खियों ने अचानक लोगों के ऊपर हमला कर दिया। बता दे की कंपोजिट बिल्डिंग में अलग – अलग विभाग के दफ्तर संचालित होता है।

जहाँ रोजाना सैकड़ों लोग अपना काम लेकर यहाँ पहुंचते है। वहीँ आज सोमवार को लोग यहाँ अपने काम को लेकर यहाँ पहुँचे थे। वहीँ सोमवार को जनदर्शन के कारण परिसर में लोगों की काफी भीड़ रहती है। वहीँ आज दोपहर मधुमक्खीयों ने यहाँ मौजूद लोगों के ऊपर अचानक हमला करना दिया। इस दौरान वहाँ अफरा – तफरी मच गयी ,जिसको जहाँ जगह मिला वहाँ भगाकर लोगों ने अपने आप को सुरक्षित रखा और अपनी जान बचाई। मधुमक्खियों ने कई लोगों काटा। जिन्हें ज्यादा डंक लगा उन्हें एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिये सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

बता दे की कंपोजिट बिल्डिंग में मधुमक्खियों ने अपना छत्ता बना रखा है। और इसी आस – पास कलेक्टर और एसपी और जिला पंचायत कार्यालय भी है। बता दे की कंपोजिट बिल्डिंग में काफी दिनों से मधुमक्खियों ने अपना छत्ता बना रखा है। और पूर्व में कई लोगों के ऊपर हमला कर चुका है।

Back to top button