हेडलाइन

CG ब्रेकिंग : नक्सलियों ने भाजपा नेता की सरेराह कर दी हत्या, क्षेत्र में दहशत फैलाने दिया वारदात को अंजाम….मचा हड़कंप

नारायणपुर 9 दिसंबर 2023। नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिला में माओवादियों ने भाजपा नेता की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि शीतला मंदिर में पूजा करने गए भाजपा नेता कोमल मांझी पर रास्ते में नक्सलियों ने हमला कर दिया। आमदई माइंस को लेकर कोमल मांझी को पहले ही चेतावनी दी गयी थी। जिसके बाद माओवादियों ने भाजपा नेता पर सरेराह कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। उधर इस घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने इस हत्याकांड की जानकारी के बाद क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दी है। आपको बता दे छोटेडोंगर में इससे पहले भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की नक्सलियों ने हत्या की थी।

भाजपा नेता की हत्या की ये वारदात छोटे डोंगर थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक शीतला मंदिर में शनिवार की सुबह बीजेपी नेता कोमल मांझी पूजा करने के लिए गए हुए थे। तभी नक्सलियों ने बीजेपी नेता पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला करते हुए दिनदहाड़े हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दे कि कोमल मांझी भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता था। माओवादियों ने इसके पहले भी छोटेडोंगर क्षेत्र में भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की हत्या कर दी थी। इस मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस घटना के बाद साथ गए बीजेपी नेता के साथी से पूछताछ की जा रही है। माओवादियों ने बीजेपी नेता की हत्या किन कारणों से की ? हत्या की मुख्य वजह क्या है ? इस संबंध में पुलिस जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। वहीं दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

Back to top button