Automobile

Creta को धूल चटाने आ गयी Nissan X-Trail की SUV सस्ती कार मजबूत इंजन के साथ 

इंडियन मार्केट में बहुत सी ऐसे कारे ग्राहकों को अपने लुक के वजह से अपने और आकर्षित करने में लगी हुई है। जिस कारण से सभी कम्पनिया अपने नए-नए मॉडल को भी पेश करती आ रही है। Nissan अपने ग्राहकों के लिए नए सेगमेंट और आधुनिक लुक के साथ अपनी नई कार Nissan X-Trail को पेश करने जा रही है।

Nissan X-Trail SUV फीचर्स

Nissan X-Trail SUV में आपको 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी उपलब्ध कराया जायेगा।जो Apple Carplay & Android Auto दोनो पर काम करेगा। Nissan X-Trail मैं बेहतर फीलिंग देने के लिए आपको उसके सिवाय ऑटो ऐसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फ़ोन चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ, smartphone कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर , LED लैंप आदि जैसे टकाटक फीचर्स को भी मौजूद करता जायेगा।Creta को धूल चटाने आ गयी Nissan X-Trail की SUV सस्ती कार मजबूत इंजन के साथ।

Bajaj को टक्कर देने आ गयी 60kmpl माइलेज वाली Hero Splendor Plus XTEC की खचाखच फीचर्स वाली बाइक

Nissan X-Trail SUV इंजन

Nissan X-Trail SUV में आपको शक्तिशाली इंजन भी नजर आएंगे।जो Nissan X-Trail suv मे आपको 1.5L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी देखने को मिलेगा। जो एक माइल्ड हाइब्रिड के ऑप्शन के साथ मिलेगा। अब ये इंजन 204 ps की पावर और 300 Nm टार्क जनरेट करने में भी सफल होंगे।

Nissan X-Trail SUV कीमत

Nissan X-Trail SUV कार आकर्षक लुक के साथ सेगमेंट और लग्जरी इंटीरियर के साथ मार्केट में जल्द ही पेश होने जा रही है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक Nissan X-Trail suv को संभावित तौर पर कंपनी के दौरान लगभग 35 लाख के बजट में मार्केट में पेश किया जायेगा। Creta को धूल चटाने आ गयी Nissan X-Trail की SUV सस्ती कार मजबूत इंजन के साथ।

झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में मचाएगी शोर Tata Blackbird की SUV धांसू कार

Back to top button