बिग ब्रेकिंग

CG NEWS : तीन दोस्तों की मौत- तेज रफ्तार बाइक खड़ी कंटेनर से टकराई, दर्दनाक हादसे में कोरबा के 2 बाइक सवार सहित तीन युवकों की दर्दनाक मौत

जीपीएम 7 नवंबर 2022। गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिला में रविवार की रात दर्दनाक सड़क दुर्घटना में तीन दोस्तों की मौत हो गयी। तीनों युवक कोरबा जिला के पसान थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। बताया जा रहा हैं कि तीनों युवक एक ही बाइक पर पसान से पेण्ड्रा की ओर जा रहे थे, तभी उनकी तेजर रफ्तार बाइक सड़क पर खड़ी कंटेनर से टकरा गयी। युवको के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

पूरा घटनाक्रम पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के कोटमी चौकी इलाके का है, जहां पर कोटमी पेण्ड्रा मुख्यमार्ग पर स्थित पेट्रोल पंम्प के सामने खड़ी कंटेनर के पीछे से तेज रफ्तार बाइक अनियत्रित होकर जा घुसी। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार 3 युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि तीनों युवक आपस मे अच्छे दोस्त थे। बताया जा रहा हैं कि बाइक सवार बसंत प्रजापति जो बाइक चला रहा था और सूरज प्रजापति कोरबा के पसान के रहने वाले थे। तीसरा युवक शुभम प्रजापति कोटा का रहने वाला था तीनों मृतकों के पिता क्रेडा विभाग कोरबा जिला में पदस्थ है।

परिजनों की माने तो कल शाम बसंत प्रजापति के साथ सूरज और शुभम घर से घूमने जाने की बात कहते हुए पेण्ड्रा जाने को निकले थे। लेकिन रात के वक्त तीनों दोस्त सड़क दुर्घटना के शिकार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही कोटमी चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को को अस्पताल में मरचुरी में रखवाया गया। वही देर रात घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही परिवार के लोग भी कोटमी पहुुंचे।

फिलहाल पेण्ड्रा पुलिस शव का पंचनामा कार्यवाही और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस की माने तो बाइक की रफ्तार काफी तेज थी, रात के वक्त अचानक बाइक पर नियंत्रण बिगड़ने के बाद बाइक सड़क पर खड़ी कंटेनर से जा भिड़ी। इस दुर्घटना में तीनों युवको के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया।

Back to top button