हेडलाइन

CG video : काजू,बादाम वाले चोर, पहले काजू बादाम खाया… और फिर कैश लेकर हो गए फरार, CCTV में कैद हुआ वारदात..

धमतरी 29 दिसंबर 2023|धमतरी में इन दिनों काजू, बादाम खाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर की चर्चा जोरों पर है।एक तरफ सर्द मौसम में कड़ाके की ठंड ने लोगों को परेशान कर रखा है,रात में घर से बाहर निकलना भी गंवारा नहीं होता… वहीं दूसरी तरफ इस ठिठुरन वाली सर्द मौसम में एक चोर काजू बादाम खाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर ने दूकान का शटर तोड़ पहले अंदर एंट्री किया और फिर कैश काउंटर चैक किया।

जानकारी के मुताबिक चोरी की वारदात शहर के कोतवाली थाना इलाके के शांति कालोनी चौक स्थित एक अनार भंडार की है, जहां चोर ने दुकान का शटर तोड़ पहले अंदर प्रवेश किया और फिर काजू,बादाम खाने के बाद कैश काउंटर में रखे 15 हजार की चोरी कर फरार हो गया, यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गया जिसका विडियो भी सामने आया है…

इधर मामले की भनक लगते ही दूकान मालिक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। और चोर को पकड़कर दूकान से चोरी किए नगदी को दिलवाने की मांग पुलिस से की है। इधर चोर ने पुलिस द्वारा चौकन्ना रहकर रात्रि गस्त करने की दावा का पोल खोलते हुए चोरी को वारदात को अंजाम दिया है, और पुलिस को कानोकन भनक तक नहीं, इधर दुकानदार की शिकायत पर पुलिस चोर की तलाश कर रही है।

Back to top button