टॉप स्टोरीज़

स्मार्टफोन बना स्मार्टवॉच, अब घड़ी की तरह आप हाथ में पहन सकते हैं फोन…Motorola का नया स्मार्टफोन आया सामने…

नई दिल्ली 26 अक्टूबर 2023 स्मार्टफोन मार्केट में दिन प्रतिदिन नई-नई टेक्नोलॉजी आ रही है और मोबाइल कंपनियां भविष्य में इसकी डिमांड को देखकर अभी से इसपर काम करने लगी हैं. चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला ने बाजार में एक ऐसा स्मार्टफोन पेश किया है जिसे आप घड़ी की तरह अपने कलाई में पहन सकते हैं और ये एक तरह से C शेप के आकार में आपके हाथ में फिट हो जाता है. बेंडेबल स्मार्टफोन का वीडियो टिपस्टर अभिषेक यादव ने एक्स पर शेयर किया है.


फोन के पीछे लगा है फैब्रिक
मोबाइल फोन के कुछ स्पेक्स भी सामने आए हैं. इसमें आपको 6.9 इंच की पंच होल डायगोनल डिस्प्ले मिलेगी. स्मार्टफोन में थिक बेजेल्स दिख रहे हैं. मोबाइल फोन के बैक साइड में फैब्रिक मटेरियल लगा हुआ है जिसकी मदद से इसकी ग्रिप अच्छी हो जाती है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को मेटल कफ के चुंबकीय लिंक के माध्यम से पहना जा सकता है.

इस स्मार्टफोन की जो सबसे खास बात है वो है इसका एडाप्टिव यूजर इंटरफेस. इसकी मदद से स्क्रीन मोबाइल को टेबल पर बेंड कर के रखने से अपने आप ऊपर हो जाती है और ऐप्स भी अपने आप ऊपर दिखाई देने लगते हैं. यानि स्क्रीन तब 4.6 इंच की बन जाती है. इस रोलेबल फोन में MotoAI का भी सपोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से आप वॉलपेपर को कस्टमाइज कर सकते हैं.

Back to top button