क्राइम

CG – विवाहिता से गैंगरेप, पीड़िता ने देवर सहित ससुराल पक्ष के 9 लोगों पर लगाया बंधक बनाकर रेप का गंभीर आरोप, पुलिस ने……..

 

कर्वधा 25 दिसंबर 2021- पुलिस में एक विवाहिता ने बंधक बनाकर गैंगरेप किये जाने की रिपोर्ट दर्ज करायी है, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम का आरोप पीड़िता ने अपने ही देवर और ससुर सहित ससुराल पक्ष के 9 लोगों पर बंधक बनाकर गैंगरेप किये जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। विवाहिता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने ससुराल पक्ष के सभी 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूरा मामला कर्वधा जिला के कुंडा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला की शादी 18 जनवरी 2020 को कुंआमालगी के अवधेश साहू से हुई थी। शादी के वक्त पीड़ित विवाहिता के घरवालों ने अपनी हैसियत के हिसाब से सब कुछ दिया था, लेकिन ससुराल पक्ष को दहेज कम मिलने की शिकातय थी, और शादी के 3 दिन बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताड़ित करने लगे थे।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पति अवधेश साहू, ससुर ओम प्रकाश साहू, सास अनिता बाई, देवर डोमन उसे बार बार ये कहकर परेशान किया करते थे कि शादी में दहेज नहीं मिला है, जिस बात को लेकर उसके साथ मारपीट भी की जाती थी। इस पूरे घटना के बाद भी वह ससुराल वालों को मनाने में लगी रही, लेकिन फायदा नही हुआ। उल्टे पीड़िता के देवर डोमन साहू ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया। घटना के वक्त पीड़िता घर पर अकेली थी, जिसका फायदा उठाकर देवर ने उसके साथ रेप किया।

पीड़िता का आरोप है कि देवर के अलावा उसके बड़े ससुर, नाना ससुर और फूफा ससुर ने भी उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। उसके साथ 21 फरवरी 2021 से इन सभी ने उसे बंधक बना लिया था, और बार-बार रेप करते रहे। जिसके बाद पीड़ित विवाहिता ने 19 नवंबर को महिला हेल्प लाइन रायपुर के माध्यम से शिकायत “सखी 1 स्टाप सेंटर” महिला एवं बाल विकास विभाग बेमेतरा में की थी।

मामला कवर्धा जिले का था, इसलिए केस कवर्धा के कुंडा थाना में भेज दिया गया। जिसके बाद से ही पुलिस इस पूरे केस में जांच कर रही थी। जांच पूरी होने के बाद पुलिस ने अब पीड़िता की रिपोर्ट पर बंधक बनाकर गैंगरेप सहित दहेज प्रताड़ना के आरोप में महिला के पति अवधेश साहू, ससुर ओम प्रकाश साहू, सास अनिता बाई, देवर डोमन, नाना ससुर नारायण साहू, कार्तिकराम साहू, उसका बड़े ससुर छबि राम और फूफा ससुर को गिरफ्तार किया है।

Back to top button