हेडलाइन

ED ब्रेकिंग : IAS समीर विश्नोई की रिमांड ED को मिली… रायपुर विशेष कोर्ट में चली सुनवाई…

रायपुर 13 अक्टूबर 2022। मनी लांड्रिंग केस में गिरफ्तार आईएएस समीर विश्नोई की रिमांड ईडी को मिल गयी है। ईडी को मिली 8 दिन की रिमांड मिली है। आज शाम कोर्ट में समीर विश्नोई और अन्य दो आरोपियों को ईडी ने पेश किया। ईडी की विशेष कोर्ट में पेशी के दौरान कोर्ट से ईडी ने रिमांड मांगी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए, 8 दिन की रिमांड दे दी। ईडी ने 14 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने 8 दिन की रिमांड की इजाजत दी है। न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की कोर्ट ने आईएएस समीर विश्नोई, सुनील अग्रवाल और लक्ष्मीकांत तिवारी को 8 दिन की रिमांड पर ईडी को सौंपा है। कोर्ट ने सभी आरोपियों के वकीलों को हर 2 दिन में एक बार मुलाकात करने का दिया है समय,,,,, 1 घंटे मिल सकेंगे अपने मुवक्किल से वकील

आपको बता दें कि दो दिन पहले ईडी ने प्रदेश में आईएएस, कारोबारी, चार्ट्स एकाउंटेंट के ठिकानों पर छापा मारा था। छापेमारी के बाद पूछताछ के लिए आईएएस समीर विश्नोई को बुलाया गया था, पूछताछ के बाद ईडी ने गिरफ्तारी कर ली थी। आईएएस के साथ ईडी ने दो अन्य कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार कारोबारी सुनील अग्रवाल की तरफ से चर्चित वकील विजय अग्रवाल ने कोर्ट में अपना पक्ष रखा।

लक्ष्मी कांत तिवारी ..1.50 cr, सुनील कुमार अग्रवाल से सूर्य कांत तिवारी से कोल कोलवाशरी खरीदी थी..आईएएस समीर विश्नोई 48 lac और 4 kg gold ..

Back to top button