क्राइम

ससुर ने गर्भवती बहू को बनाया हवस का शिकार,पति बोला- अब तुम मेरी मां हो..

मुजफ्फरनगर14 सितम्बर 2023| यूपी के मुजफ्फरनगर मे रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि ससुर ने बेटे की गर्भवती पत्नी को हवस का शिकार बना लिया. वहीं, इस घटना का विरोध करने के बजाए शौहर ने बीवी को साथ रखने से इंकार कर दिया और कहा कि अब तुम मेरी मां बन गई हो. पीड़िता ने ससुर और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की पकड़ने की कोशिश कर रही है. मीरापुर क्षेत्र में हुई इस घटना ने पूरे गांव का सिर शर्म से झुक गया है. 

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, मामला यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली 20 वर्षीय युवती तबस्सुम की शादी मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर निवासी मुदस्सिर पुत्र इस्तखार के साथ 19 अगस्त 2022 को हुई थी। पीड़ित महिला तबस्सुम का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका ससुर इस्तेखार उस पर बुरी नजर रखता था। 5 जुलाई 2023 को जब उसका पति मुदस्सिर अपनी मां को हकीम के पास दिखाने के लिए मीरापुर गया था। उस दौरान घर पर अकेला देखकर उसके ससुर ने जबरदस्ती उसके साथ बलात्कार किया और किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

शौहर ने पत्नी को मां कह डाला
पिता की करतूत का विरोध करने के बजाए शौहर ने पत्नी को मां कह डाला. पति ने कहा पिता द्वारा शारीरिक संबंध बनाये जाने के बाद उसके लिए पीड़िता को बीवी के रूप में रखना संभव नहीं है. इसलिए तुम मेरी पत्नी नहीं बल्कि मां हुईं और आगे मां के रूप में ही रहोगी. पीड़िता ने विरोध किया तो शौहर ने मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया. इसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ जाकर पुलिस से मामले की शिकायत की, लेकिन दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए उसे दो महीने तक भटकना पड़ा.

पति, सास-सुसुर के रवैये से घबराई पीड़िता
पीड़ित महिला सास, ससुर और पति के इस रवैये से मानसिक तौर पर टूट चुकी है। वह शारीरिक उत्पीड़न से भी इतनी घबरा गई कि उसने इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी और अपने पिता के घर चली आई। घटना का एक महीना बीत जाने के बाद पीड़ित महिला और उसके परिजनों ने आरोपी सास ससुर और पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ससुर इस्तेखार के खिलाफ धारा 376,323,506 में मुकदमा दर्ज करते हुए इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button