Business

Jio लाया सबसे पॉवरफुल प्लान, 365 दिन तक मिलेगा 912GB डेटा

रिलायंस जियो एक ऐसी टेलिकॉम कंपनी हैं, जिसके इस समय सबसे ज्यादा ग्राहक हैं। ये अपनी बेहतर कनेक्टिविटी और हाई स्पीड इंटरनेट की वजह से लोगों के दिलों में राज करती हैं। इतना ही नहीं कंपनी अपने यूजर्स की सुविधाओं के लिए समय- समय पर नए-नए प्लान को ऑफर करती रहती है।

Jio लाया सबसे पॉवरफुल प्लान, 365 दिन तक मिलेगा 912GB डेटा

Read more: VIDEO-सुप्रिया श्रीनेत मारे गये नक्सलियों को बताया शहीद, उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने किया पलटवार, कहा, कांग्रेस पार्टी का ये निकृष्ट बयान…

अगर आप जियो सिम यूजर्स हैं और ऐसे में आप एक लॉन्ग टाइम वैलिडटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो अब आपकी तलाश खत्म होने वाली है। क्योंकि आज हम आपको जियो का एक धांसू प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

कौन सा हैं ये प्लान
आपको बता दें कि जियो अपने यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अपने रिचार्ज प्लान्स के सेगमेंट को कई चीजों में डिवाइड कर रखा है। आपको जियो के पास एंटरटेनमेंट, डाटा बूस्टर, एनुअल और क्रिकेट प्लान्स, नो डेली लिमिट जैसे सेगमेंट मौजूद मिल जाते हैं।

2, 999 रुपए वाले प्लान का जानें फायदा
जियो के हम जिस रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं वह 2,999 रुपये के कीमत में आता है। इसमें यूजर्स को 365 दिनों तक की लंबी वैलिडिटी मिलती है। हो सकता है ये आपको एक बार के लिए थोड़ा महंगा जरूर लगे लेकिन अगर आप इसकी मंथली कॉस्ट देखेंगे तो यह काफी कम है। इसमें आपको हर महीने 230 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे।

912GB से ज्यादा का मिलेगा भरपूर डेटा
इस प्लान में आपको 365 दिन की वैलिडिटी के लिए 912.5GB का डेटा मिलता है। यानी आप हर रोज 2.5GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है यानी इसमें आपको अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस भी मिलता है। लेकिन शर्त यह है कि आपके एरिया में 5G नेटवर्क होना चाहिए और आपका फोन भी 5G होना चाहिए।

जानें इसके अन्य बेनिफिट्स
इस प्लान के दूसरे फायदों की बात करें तो इसमें आपको टोटल 365 दिन के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही इस प्लान में हर रोज 100 SMS फ्री मिलते हैं। यानी अगर डेटा खत्म हो जाता है तो आप एसएमएस कर सकते हैं।

Jio लाया सबसे पॉवरफुल प्लान, 365 दिन तक मिलेगा 912GB डेटा

Read more : ग्रेजुएट के लिए निकली Jal Vidyut Nigam Limited में भर्ती,जाने प्रोसेस

इसके साथ ही इस प्लान में आप यूजर्स को OTT का मजा भी मिलता है। इसमें आपको जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। अगर इसके एडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो यह जियो टीवी और जियो क्लाउड के फ्री एक्सेस में उपलब्ध मिलता है।

Back to top button