स्पोर्ट्स

उर्वशी रौतेला ने पहनी ऋषभ पंत की चेन? एक्ट्रेस के गले में नजर आई….India Vs Pak मैच के बीच वायरल हुआ वीडियो…

मुंबई 24 अक्टूबर 2022 उर्वशी रौतेला इन दिनों कई कारणों से चर्चा में हैं. इनमें से सबसे बड़ी वजह ऋषभ पंत हैं. ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पहुंचे हैं. इत्तेफाक से उर्वशी रौतेला भी वही हैं. Ind vs Pak मैच के बीच उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. इसके बाद एक बार फिर से उर्वशी का नाम ऋषभ पंत से कनेक्ट किया जा रहा है.
उर्वशी रौतेला आजकल जो भी करती हैं, लोगों की जुबान पर ऋषभ पंत का नाम खुद ब खुद आ जाता है. हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमोशनल वीडियो शेयर किया है. वीडियो देखकर लोगों का ध्यान उर्वशी के गले में पड़ी चेन पर गया. ऑफ-शोल्डर पर्पल ड्रेस के साथ उर्वशी ने सिल्वर और डायमंड चेन पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया.

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

यहां लोगों ने नोटिस किया कि उर्वशी ने जो सिल्वर चेन पहनी है. वैसी ही चेन ऋषभ पंत भी पहनते हैं. ऋषभ पंत को कई दफा सिल्वर चेन में स्पॉट में किया गया है. बस फिर क्या था, वीडियो पर यूजर्स ने कहना शुरू कर दिया कि उर्वशी ने ऋषभ पंत की चेन पहनी हुई है. कई लोग ये भी मान रहे हैं
ऐसा माना जाता है कि 2018 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला रिलेशनशिप में थे. दोनों ही अकसह ही पार्टीज और रेस्टोरेंट में साथ में स्पॉट किया जाता था. उस वक्त जब दोनों की डेटिंग अफवाहों को हवा मिली, तो ऋषभ पंत ने इससे साफ इंकार कर दिया. वहीं इस साल जब उर्वशी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने मिस्टर आरपी से मिलने के 10 घंटे तक होटल में इंतजार किया था. होटल लॉबी में उर्वशी को मिस्टर आरपी के लिये घंटों वेट करना काफी बुरा लगा.

उर्वशी के इंटरव्यू की ये क्लिप सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी. इसके बाद ऋषभ पंत भी ने उर्वशी पर तंज करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. तब से सोशल मीडिया पोस्ट का सिलसिला ऐसा शुरू हुआ कि अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा. कि शायद ये उन्हें ऋषभ पंत ने दी है. बाकी सच क्या है, ये सिर्फ उर्वशी ही बता सकती हैं.

Back to top button